News Nation Logo
Banner

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने की सगाई, जानिए कौन बनेगा दूल्‍हा

राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने अपने 37वें जन्मदिन के दिन रविवार को सगाई कर ली. ज्वाला गुट्टा ने सोमवार को ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी.

Agency | Updated on: 08 Sep 2020, 07:32:50 AM
Jwala Gutta

Jwala Gutta (Photo Credit: ians)

New Delhi:

राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने अपने 37वें जन्मदिन के दिन रविवार को सगाई कर ली. ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta Engagement) ने सोमवार को ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी. ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि और यह पिछली रात हुआ, यह शानदार सरप्राइज था. उन्होंने लिखा कि आज जब मैं अपने जीवन के बारे में सोचती हूं तो पता चलता है कि क्या शानदार सफर रहा है. आज मुझे अहसास हुआ कि आगे देखने के लिए काफी कुछ है, मेरे परिवार, आर्यन, दोस्त और काम. यह एक और खूबसूरत सफर रहेगा, मुझे भरोसा है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : अपने से जूनियर कप्‍तान श्रेयस अय्यर के लिए शिखर धवन ने कही बड़ी बात

ज्‍वाला गुट्टा ने तमिल अभिनेता और प्रोड्यूसर विष्णु विशाल के साथ सगाई की है. आर्यन विशाल का बेटा है जो उनकी पूर्व पत्नी राजिनी नटराज से हुआ था. ज्वाला भी पहले चार बार के नेशनल चैम्पियन चेतन आनंद से शादी कर चुकी थीं. ये दोनों साल 2005 से 2011 तक रिश्ते में रहे थे. ज्वाला और विशाल ने दो साल पहले अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी थी.
विशाल दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार हैं. उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में क्रिकेट भी खेला है. पैर में चोट के बाद उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया था. इस साल की शुरुआत में ज्वाला ने ट्विटर के जरिये विशाल के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी थी. तमिल फिल्मों के अभिनेता और निर्माता विशाल ने ज्वाला के जन्मदिन पर उनके साथ मंगनी की. विशाल ने सोशल मीडिया में सगाई की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं ज्वाला. नई जिंदगी की शुरुआत. आओ सकारात्मक होकर हमारे, आर्यन, हमारे परिवारों, दोस्तों और आस-पास के लोगों के लिए बेहतर भविष्य की दिशा में काम करें. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. राष्ट्रमंडल खेल चैम्पियन रही युगल विशेषज्ञ खिलाड़ी ज्वाला ने भी उनके पोस्ट का जवाब देते हुए दिल के इमोजी के साथ लिखा, नयी शुरुआत के लिए चीयर्स.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : विराट कोहली बोले, 2016 के बाद अब मिली शांति, जानिए क्‍यों

सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में ज्वाला विशाल के परिवार के साथ जन्मदिन को केक काटते दिख रही हैं. एक अन्य तस्वीर में ज्वाला की ऊंगली में सगाई की अंगूठी दिख रही है जहां विष्णु उनके हाथ को पकड़े हैं. दोनों की यह दूसरी शादी है. विश्व चैम्पियनशिप की कांस्य पदक विजेता ज्वाला की शादी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से 2005 में साथ हुई थी. दोनों 2011 में अलग हो गए थे. विशाल की शादी 2011 में रजनी नटराजन से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों में अलग हो गए. उनका एक बेटा आर्यन है.

First Published : 08 Sep 2020, 07:32:50 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो