News Nation Logo

चैम्पियंस ट्रॉफी मैच से पहले, एटलेटिको में दो कोविड पॉजिटिव मामले

एटलेटिको मेड्रिड ने बताया है कि चैम्पियंस लीग में लिस्बन के खिलाफ होने वाले क्वार्टर फाइनल से पहले टीम में दो कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. बता दें कि 8 अगस्त से चैंपियंस लीग के दूसरे लीग राउंड 16 के मुकाबलों आगाज हुआ था.

IANS | Updated on: 10 Aug 2020, 03:33:29 PM
Atletico Madrid

एटलेटिको मेड्रिड (Photo Credit: फाइल फोटो)

मेड्रिड:

एटलेटिको मेड्रिड ने बताया है कि चैम्पियंस लीग (Champions League) में लिस्बन के खिलाफ होने वाले क्वार्टर फाइनल से पहले टीम में दो कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. बता दें कि 8 अगस्त से चैंपियंस लीग के दूसरे लीग राउंड 16 के मुकाबलों आगाज हुआ था. गोल डॉट कॉम के मुताबिक क्लब ने रविवार शाम को एक बयान जारी कर बताया, "क्लब की प्राथमिक टीम के सभी सदस्यों का पीसीआर टेस्ट हुआ था जो यूईएफए की गाइडलाइंस के मुताबिक चैम्पियंस लीग क्वार्टर फाइनल में जाने से पहले जरूरी था।" हालांकि कोविड-19 के लिए कड़े सुरक्षा इंतजामों के बाद भी स्पेनिश क्लब एटलेटिको मैड्रिड के इन मेंबर के कोरोना संक्रमित होने को बाद कई सवाल सामने आ गए हैं

ये भी पढ़े:हॉकी के स्टार खिलाड़ी मनदीप सिंह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया

बयान में लिखा है, "आज जो परिणाम आए हैं, उनमें दो पॉजिटिव केस आए हैं जिन्हें अपने-अपने घर में आइसोलेट कर दिया गया है. इसकी जानकारी स्पेन और पुर्तगाल के स्वास्थ अधिकारियों, यूईएफए, द रॉयल स्पेनिश फुटबाल महासंघ, पुर्तगाल महासंघ और हाइयर स्पोर्टस काउंसिल को भी दे दी गई है।" बयान में कहा गया है, "क्लब नए कार्यक्रम को लेकर यूईएफए के साथ चर्चा करेगा और जैसे ही नया प्लान आ जाएगा उसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा. हम कोविड-19 पॉजिटिव आने वाले लोगों की पहचान को छुपाने की अपील करते हैं.

ये भी पढ़ें-धोनी, कोहली और रोहित का घर में होगा कोरोना टेस्ट!

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण खेल से लेकर व्यापार तक सब बंद था, लगभग 4 महीनों के लिए सभी खेल के इवेंट को बंग कर दिया गया था जिसके बाद धीरे-धीरे आगाज हो रहा है. पूरी दुनिया में कोराना वायरस के लगभघ 2 करोड़ मामले सामने आ चुके हैं जबकि लाखों की संख्या में मौत हो चुकी है. अन्य खेलों के बड़े टूर्नामेंट्स को भी कोरोना वायरस के चलते स्थागित कर दिया गया है.

(इनपुट एजेंसी)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 03:32:16 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.