logo-image

इंडियन सुपर लीग की तैयारियों का जायजा लेने गोवा पहुंची एफएसडीएल टीम, नवंबर में शुरू होगा 7वां सीजन

इंडियन सुपर लीग के आयोजक एफएसडीएल की नौ सदस्यीय टीम लीग के सातवें सीजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार को गोवा पहुंच गई.

Updated on: 11 Aug 2020, 05:54 PM

कोलकाता:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आयोजक फुटबाल स्पोटर्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की नौ सदस्यीय टीम लीग के सातवें सीजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार को गोवा पहुंच गई. टीम अब अगले कुछ दिनों तक वहां रहेगी और इस दौरान वे आयोजन स्थलों और ट्रेनिंग ग्राउंड की समीक्षा करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि आईएसएल के सातवें सीजन का आयोजन एक ही राज्य में खेला जाएगा और इसके कार्यक्रमों की घोषणा एक सप्ताह के बाद किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हुए बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर ने कही ये बात

आईएएनएस को यह अच्छे से पता है कि टीम तीन चिह्नित आयोजन स्थलों (फतोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, वास्को के तिलक मैदान और बाम्बोलिम स्टेडियम में ) का दौरा करेगी, जहां लगभग 10 प्रशिक्षण मैदानों और स्थानीय एजेंडा के साथ बैठकों को अपने एजेंडे में शामिल किया है. आईएसएल का आयोजन नवंबर के तीसरे सप्ताह से शुरू होगा और इसकी मेजबानी की दौड़ में गोवा और केरल शामिल है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली और टिम पेन इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट कप्तान : फैज फजल

कोविड-19 महामारी के कारण आईएसएल का सातवें सीजन में सभी 10 टीमें बायो सिक्योर में खेलेंगी. इस दौरान सभी क्लबों को स्वास्थ्य और सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करना होगा. इस बीच सूत्रों ने कहा है कि आईएसएल की सभी 10 टीमों ने आयोजकों को अपनी जर्सी का सोमवार को डिजाइन सौंप दिया है.