logo-image

KXIP vs RR IPL Live Streaming: प्ले ऑफ के लिए जीत जरूरी

आईपीएल (IPL) में अब प्ले ऑफ की रेस तेज होती जा रही है और बाकी बचे मुकाबलों में सभी टीमों को टॉप फॉर में जगह बनाने के लिए जीत जरुरुी है.

Updated on: 30 Oct 2020, 06:20 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में अब प्ले ऑफ की रेस तेज होती जा रही है और बाकी बचे मुकाबलों में सभी टीमों को टॉप फॉर में जगह बनाने के लिए जीत जरुरुी है. अब लीग में लगातार पांच मैच जीत चुकी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) का सामना राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ होने वाला है. दोनों टीमें अभी तक 12 मुकाबलें खेल चुकी है ये उनका 13वां मैच है. किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले 12 मैच में 6 जीते हैं जबकि राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक सिर्फ 5 मैच में जीत के साथ 10 अंक हासिल किए.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: धोनी की 'गुड बुक्स' में शामिल हुए रुतुराज गायकवाड़, कप्तान ने तारीफ में पढ़े कसीदे


कहां होने वाला है ये मैच?

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स का मैच मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाला है. इस बार यहां आईपीएल के 20 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 17 मैच खेले जा चुके हैं और 18 वां मुकाबला होने वाला है. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. किंग्स इलेवन पंजाब ने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान रॉयल्स ने चार मैच खेले हैं जिसमें दो में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- 9 साल बाद भी उमर गुल को कचोट रही है विश्व कप की हार, भारत ने पाकिस्तान को 29 रनों से दी थी शिकस्त

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

राजस्थान रॉयल्स की किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.