logo-image

RCB Vs CSK: धोनी की इस 'विराट' लड़ाई को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

न्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल (IPL) का ये सीजन काफी बेकार गया है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ माही एंड कंपनी की सम्मान की लड़ाई है.

Updated on: 25 Oct 2020, 10:15 AM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल (IPL) का ये सीजन काफी बेकार गया है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ माही एंड कंपनी की सम्मान की लड़ाई है. चेन्नई सुपरकिंग्स की दरवाजे प्ले ऑफ के लिए बंद हो गए हैं लेकिन आरसीबी को आगे बढ़ना है तो उन्हें किसी भी हाल में ये मैच जीतना होगा. विराट कोहली की बैंगलोर टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स 6 अंकों के साथ सबसे नीचे यानी आठवें स्थान पर है. ये मुकाबला धोनी एंड कंपनी के लिए ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है क्योंकि जीत के साथ वो अपने आईपीएल के रिकॉर्ड को सुधार सकती है.

यह भी पढ़ें : Dream 11 IPL 2020 : वरुण चक्रवर्ती ने किया कमाल, IPL 2020 का सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन


कहां होने वाला है ये मैच?

चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला है. आईपीएल के 24 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 19 मैच खेले जा चुके हैं और 20 वां मुकाबला होने वाला है. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. दुबई में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पांच मुकाबले खेले हैं जिसमें 2 मैच जीते हैं और तीन में हार का सामना करना पड़ा. दूसरी ओर आरसीबी की टीम ने दुबई छह मुकाबले खेले हैं जिसमें तीन जीत और तीन हार है. चेन्नई और आरसीबी जब इस मैदान पर पिछली बार लड़ी थी तब कोहली एंड कंपनी ने सीएसके को हरा दिया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: कोहली की नजरें 16 अंकों पर, चेन्नई लड़ेगी आत्म सम्मान की लड़ाई

चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 3 बजे होने वाला है और 3:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.