logo-image

KXIP vs SRH: कब, कहां और कैसे देखें राहुल-वॉर्नर की भिड़ंत को LIVE

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 43वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी.

Updated on: 24 Oct 2020, 05:26 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 43वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी. पंजाब ने पिछले तीन मैचों में लगातार तीन जीते हैं और प्लेऑफ में जाने के लिए जरूरी है कि पंजाब अपने विजयी क्रम को जारी रखे. हैदराबाद की भी स्थिति पंजाब के समान है. उसे भी प्लेऑफ की उम्मीदों को बचाए रखने के लिए जीत चाहिए होगी. पिछली बार जब ये दोनों टीमें आमने सामने थी तब हैदराबाद ने जीत का स्वाद चखा था.

यह भी पढ़ें : IPL Points Table पर CSK के कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान 

कहां होने वाला है ये मैच?

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला है. खास बात है ये की दोनों टीमों इस मैदान पर पहले खेल चुकी है. दुबई में पंजाब ने छह मुकाबले खेले हैं जबकि तीन मैच जीते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद इस मैदान छह मैच खेले हैं और तीन में हार तीन में जीत दर्ज की है. आईपीएल के 24 मुकाबले होने हैं लेकिन अभी तक इस मैदान पर 18 मैच खेले जा चुके हैं और 19 वां मुकाबला होने वाला है. 

यह भी पढ़ें : KXIP vs SRH: प्लेऑफ की लड़ाई में पंजाब और हैदराबाद आमने-सामने, दुबई में होगी भिड़ंत

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच को कब, कहां और कैसे देखें LIVE

सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच को लाइव स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7:30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.