logo-image

IPL Points Table पर CSK के कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान 

आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत टीमों में से एक एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2020 में बहुत की शर्मनाक प्रदर्शन कर रही है. अब प्‍लेआफ की ओर टीमें रुख कर रही हैं, लेकिन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अभी भी points table में सबसे नीचे है.

Updated on: 24 Oct 2020, 04:27 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत टीमों में से एक एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2020 में बहुत की शर्मनाक प्रदर्शन कर रही है. अब प्‍लेआफ की ओर टीमें रुख कर रही हैं, लेकिन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स अभी भी points table में सबसे नीचे है. अब सीएसके के लिए प्‍लेआफ में जा पाना नामुमकिन नहीं तो कम से कम बहुत ज्‍यादा मुश्‍किल तो हो ही गया है. ये वही एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स है, जो अब तक अपने दस आईपीएल में से हर बार प्‍लेआफ में पहुंची और उसमें तीन बार तो उसने आईपीएल की ट्रॉफी भी अपने नाम की है. इस बार भी टीम से ऐसी ही कुछ उम्‍मीद जताई जा रही थी, लेकिन इस बार टीम बुरी तरह से फेल साबित हुई है. कप्‍तान एमएस धोनी भी खुद कुछ नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : KXIP vs SRH: प्लेऑफ की लड़ाई में पंजाब और हैदराबाद आमने-सामने, दुबई में होगी भिड़ंत

इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग कहा है कि मुंबई इंडियंस के हाथों मिली 10 विकेट की हार के बाद टीम में काफी निराशा है, लेकिन टीम इस सीजन में जिस तरह खेली है, उससे वह अंक तालिका में सबसे नीचे रहने की ही हकदार है. मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को आईपीएल 2020 में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हरा दिया था. यह चेन्नई सुपरकिंग्‍स की आईपीएल इतिहास में पहली 10 विकेट से हार है. स्‍टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि मुंबई इंडियंस से मिली हार पूरे सीजन का लक्षण था जोकि पूरी तरह से गलत है. उन्होंने कहा कि चेन्नई अंक तालिका में सबसे नीचे रहने के ही हकदार है.

यह भी पढ़ें :  KKR vs DC, LIVE: कोलकाता का तीसरा विकेट गिरा, दिनेश कार्तिक 3 रन बनाकर आउट

स्‍टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि यह एक बेहद निराशाजनक और हैरान करने वाला सीजन है. बहुत सारी चीजें करने की कोशिश की गई थी लेकिन हम एकजुट होकर सही प्रदर्शन नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि सीजन की शुरुआत से पहले एक खिलाड़ी को खोना, एक से अधिक ओवर होना या कई विकेट गंवाना. यह एक टीम से हो सकता है. हमारे पास व्यक्तिगत संख्या नहीं है और इसलिए अंक तालिका में हमारा स्थान शायद सही है. चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने पहले छह ओवर के पॉवरप्ले में 24 रन पर पांच विकेट गंवा दिए, जोकि आईपीएल इतिहास में उसने पहली बार पॉवरप्ले में पांच विकेट गंवाए हैं. 

यह भी पढ़ें : तो क्या IPL से भी रिटायर होंगे धोनी, दिया बड़ा इशारा!

कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि ये अब तक का सबसे खराब पावरप्ले था. इतनी जल्दी विकेट गंवाने से मैच हमारे लिए पावरप्ले में ही खत्म हो गया था. इस तरह की बल्लेबाजी देखना काफी कठिन था. हमारी टीम में कुछ युवा खिलाड़ी थे जिनके पास खुद को साबित करने का मौका था लेकिन वो काम नहीं आया. चेन्नई सुपरकिंग्‍स के लिए आईपीएल का 13वां सीजन काफी निशाराजनक रहा है. टीम 11 में से केवल तीन मैच ही जीत सकी है और अब वह प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है.

(इनपुट आईएएनएस)