logo-image

Video: आईपीएल में चोटिल हुए रिद्धिमान साहा ने शुरू किया अभ्यास, लगाए खूबसूरत शॉट्स

रिद्धिमान साहा आईपीएल के 13वें सीजन में 3 नंबवर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे. आईपीएल के 13वें सीजन में साहा ने सिर्फ 4 मैच में 71.33 की औसत और 139.86 की स्ट्राइक रेट से 214 रन बनाए थे.

Updated on: 19 Nov 2020, 12:26 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टेस्ट टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले अभ्यास शुरू कर दिया है. रिद्धिमान साहा ने बुधवार को टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ नेट्स में जमकर पसीना बहाया. हालांकि उनकी फिटनेस को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के घायल शेर ने शुरू किया अभ्यास, ऑस्ट्रेलिया में मची खलबली

बीसीसीआई (BCCI) ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर रिद्धिमान साहा की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे सपोर्ट स्टाफ के साथ खूबसूरत शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे है. बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "देखिए, आज नेट्स में कौन बल्लेबाजी कर रहा है. हेलो रिद्धिमान साहा."

यह भी पढ़ें : IPL 2021 में इन खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, दिग्गज ने गिनाए नाम

बताते चलें कि रिद्धिमान साहा आईपीएल के 13वें सीजन में 3 नंबवर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे. आईपीएल के 13वें सीजन में साहा ने सिर्फ 4 मैच में 71.33 की औसत और 139.86 की स्ट्राइक रेट से 214 रन बनाए थे. सनराइजर्स हैदराबाद में साहा की एंट्री के बाद टीम की बल्लेबाजी काफी ताकतवर हो गई थी.

ये भी पढ़ें- पंजाब के खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी इनामी राशि: खेल मंत्री

बीसीसीआई ने पिछले सप्ताह कहा था कि साहा की फिटनेस पर बाद में फैसला लिया जाएगा. साहा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. भारतीय टीम फिलहाल दो हफ्ते के क्वारंटीन में है. सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद भारतीय टीम ने 14 नवंबर से ट्रेनिंग शुरू कर दी थी.