News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी से वीरेंद्र सहवाग की अपील, मोदी जी धोनी को समझाओ

तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2020 में लगातार दो मैच हार चुकी है. पहले मैच में उसे मुंबई इंडियंस से जीत मिली थी, लेकिन उसके बाद दो मैच एमएस धोनी की टीम हार चुकी है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 26 Sep 2020, 05:24:49 PM
dhoni sehwag

एमएस धोनी वीरेंद्र सहवाग (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2020 में लगातार दो मैच हार चुकी है. पहले मैच में उसे मुंबई इंडियंस से जीत मिली थी, लेकिन उसके बाद दो मैच एमएस धोनी की टीम हार चुकी है. इस बीच लगातार सवाल उठ रहे हैं कि कप्‍तान एमएस धोनी पहले बल्‍लेबाजी करने क्‍यों नहीं आ रहे हैं. इसको लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं. पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अब तक फ्री होकर नहीं खेल पा रहे हैं और ना ही वो तेजी से रन बना पा रहे हैं. इसलिए अपनी खेल में तेजी लाने के लिए उन्हें ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत है. वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को ट्विटर पर कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्‍स के बल्लेबाज नहीं चल रहे हैं. अगले मैच से बल्लेबाजी करने ग्लूकोज चढ़वाकर आना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें ः KXIPvsRCB : क्‍यों हारी RCB और KXIP ने कैसे जीती बाजी, जानिए 5 कारण

इसके साथ ही वीरेंद्र सहवाग ने यह भी कहा है कि एमएस धोनी को अपनी बैटिंग पोजीशन बदलनी चाहिए. वीरेंद्र सहवाग ने अपने फेसबुक पर कहा है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स के मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम मुश्‍किल में थी, लेकिन धोनी फिर ऊपरी क्रम में बल्‍लेबाजी करने नहीं आए. सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ऐसा लगता है कि बुलेट ट्रेन आ जाएगी, लेकिन धोनी चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए नहीं आएंगे. साथ ही कहा कि मोदी जी आप ही कुछ समझाओ. 

यह भी पढ़ें ः KXIPvsRCB : केएल राहुल का ताबड़तोड़ शतक, KXIP ने बनाए 206 रन, यहां जानिए पूरा हाल

महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को आईपीएल के 13वें सीजन में एक और हार का सामना करना पड़ा. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने उसे 44 रनों से हरा दिया. 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्‍स की टीम कभी भी मैच में नहीं दिखी. उसके लिए एक बार फिर सिर्फ फाफ डु प्लेसिस (43) अकेले लड़े. चेन्नई सुपरकिंग्‍स की टीम 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस के बचाव में उतरे दिनेश कार्तिक

दिल्ली कैपिटल्स के हाथों शुक्रवार को मात खाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा. मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में धोनी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था. विकेट धीमी हो गई थी. ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है. हमें इसका पता लगाना होगा. अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा.

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं. एमएस धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे. एमएस धोनी ने कहा कि अंबाती रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए. वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे. सुपर किंग्स को तीन मैचों में यह दूसरी हार मिली है. उसने अपने पहले मैच में मुम्बई इंडियंस को हराया था लेकिन उसके बाद उसे राजस्थान रॉयल्स और अब दिल्ली केपिटल्स के हाथों हार मिली है.

https://www.facebook.com/watch/?v=803142420441661&extid=EudKLsUZrFafIoLW

First Published : 26 Sep 2020, 05:21:23 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो