logo-image

विराट कोहली ने बेंगलोर से खेलते हुए पूरे किए 6000 रन

कोहली ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली और इसी के साथ वह चेन्नई के खिलाफ कप्तान के तौर पर सर्वोच्च स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

Updated on: 11 Oct 2020, 07:46 AM

दुबई:

विराट कोहली (Virat Kohli) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से खेलते हुए अपने 6000 रन पूरे कर लिए हैं. उन्होंने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए मैच में यह मुकाम हासिल किया. इस मैच में कोहली ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली और इसी के साथ वह चेन्नई के खिलाफ कप्तान के तौर पर सर्वोच्च स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

यह भी पढ़ेंः CSK की क्‍यों हुई हार, RCB ने कैसे मारी बाजी, जानिए 5 कारण 

कोहली ने 14वें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंद पर एक रन लिया और इसी के साथ उन्होंने बेंगलोर से आईपीएल और अब खत्म हो चुकी चैम्पियंस लीग टी-20 में खेलते हुए 6000 रन पूरे किए. कोहली ने इस मैच में 52 गेंदों पर नाबाद 90 रन बनाए.

यह भी पढ़ेंः जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट, सोशल मीडिया में मची सनसनी

आईपीएल में शनिवार को दो मैच खेले गए और चार में से तीन कप्तान अर्धशतक बनाने में सफल रहे. कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक और पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने अर्धशतक जमाए. बेंगलोर और चेन्नई के मैच में कोहली ने अर्धशतक जमाया लेकिन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ 10 रन ही बना सके.