News Nation Logo

VIDEO : रोहित शर्मा ने पत्‍नी रितिका सजदेह के साथ किया वर्कआउट, देखिए

आईपीएल 2020 के लिए टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं, लेकिन अभी सभी खिलाड़ी होटल के अपने कमरे में ही हैं. सात दिन का क्‍वारंटीन खत्‍म होने के बाद सभी को कोविड 19 टेस्‍ट होगा.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Aug 2020, 03:48:40 PM
rohit ritika

rohit ritika (Photo Credit: इंस्‍टाग्राम )

New Delhi:

IPL 2020 : आईपीएल 2020 के लिए टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं, लेकिन अभी सभी खिलाड़ी होटल के अपने कमरे में ही हैं. सात दिन का क्‍वारंटीन खत्‍म होने के बाद सभी को कोविड 19 टेस्‍ट (Covid 19 Test) होगा, उसके बाद प्रैक्‍टिस शुरू होगी. आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पत्‍नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी के साथ यूएई पहुंचे हैं. इस बीच खिलाड़ी अपने कमरे में ही फिट रहने के लिए वर्कआउट कर रहे हैं. अब रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पत्‍नी रितिका के साथ वर्कआउट कर रहे हैं. इस वीडियो को मुंबई इंडियंस के इंस्‍टाग्राम से शेयर किया गया है. इसमें लिखा गया है कि साथ में और मजबूत. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : धोनी, रोहित और विराट से सीखी कप्‍तानी अब उन्‍हीं को देंगे टक्‍कर

मुंबई इंडियंस की टीम के कुछ और भी खिलाड़ी परिवार परिवार के साथ यूएई पहुंचे हैं, रोहित शर्मा अपनी बेटी और पत्नी को लेकर पहुंचे हैं. मुंबई की पूरी टीम मैरियट ग्रुप के सेंट रेजिस होटल में रुकी, जहां बाकी टीम की तरह उन्हें भी नियमों का पालन करना होगा. इस होटल की खास बात ये है कि कुछ आइलैंड यहां से दिखाई देते हैं.

View this post on Instagram

Stronger together 💙

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : आईपीएल 13 को मिला नया स्‍पॉन्‍सर, जानिए कौन सी कंपनी जुड़ी

रोहित शर्मा को आईपीएल के बेस्ट कप्तान के रूप में देखा जाता है. आईपीएल में मुंबई इंडियस की कप्तानी करते हुए उन्होंने टीम को ऊंचाइयों तक पहुंचाया जबकि 4 बार विजेता भी बनाया. रोहित शर्मा ने आईपीएल में 104 मुकाबलों में कप्तानी करते 60 में जीत, 42 में हार का सामना किया जबकि दो मुकाबले टाई रहे. साल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी. इस बार 19 सितंबर को मुंबई और चेन्नई का ओपनिंग मैच यूएई में होने वाला है.
हिटमैन रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्‍तान माने जाते हैं. अभी भी आईपीएल की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ही है. रोहित शर्मा को इस साल टीम की कप्‍तानी करने के लिए 15 करोड़ रुपये मिलेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 03:45:47 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.