logo-image

VIDEO : एमएस धोनी को देखकर फैंस हुए बेकाबू, कुछ ही मिनट में वीडियो वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो खेल रहे हों, तब तो चर्चा में रहते ही हैं, साथ ही जब न खेल रहे हों, तब और भी ज्यादा चर्चा में आ जाते हैं.

Updated on: 20 May 2020, 11:34 AM

New Delhi:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो खेल रहे हों, तब तो चर्चा में रहते ही हैं, साथ ही जब न खेल रहे हों, तब और भी ज्यादा चर्चा में आ जाते हैं. अब एक बार फिर वे लंबे अर्से से नहीं खेल रहे हैं, लेकिन सुर्खियों में जरूर हैं. अब आईपीएल (IPL 2020) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai superkings) ने एमएस धोनी (MS Dhoni Viral Video) का एक वीडियो शेयर किया है, जो कुछ ही मिनट में देखते ही देखते वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी और युवराज सिंह ने लगवाया हिटमैन रोहित शर्मा से दोहरा शतक, जानें कैसे

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उनके फॉलोअर्स की उनके प्रति दीवानगी देखी जा सकती है. अगर हालात सामान्य होते तो एमएस धोनी इस समय आईपीएल 13 में चेन्नई की कप्तानी कर रहे होते, लेकिन कोविड-19 के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. इस वीडियो में, एमएस धोनी दरवाजे से बाहर आते हुए बस में बैठने जा रहे हैं. उनके साथ चिन्ना थाला यानी सुरेश रैना भी हैं. इस वीडियो में प्रशंसकों को धोनी के लिए चिल्लाते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : VIDEO: बेटे अर्जुन के बाल काटते नजर आए सचिन तेंदुलकर

एमएस धोनी ने दरवाजे के बाहर निकलते हुए सबसे पहले सिक्योरटी गार्ड के सैल्यूट का जवाब दिया और फिर अपने प्रशंसकों की तरफ अपने हाथ में पकड़े अंगूर दिखाते हुए बस में बैठ गए. फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, द स्वीट किंग इज हेयर सिम्पली रॉकऑन. यानी मिठाई का राजा यहां हैं बेहतरीन.

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह बोले, अगर सलाइवा पर बैन तो दोनों छोर से दो गेंदों का हो इस्तेमाल

आपको बात दें कि एमएस धोनी की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनके चेहरे पर हल्की सफेद दाढ़ी देखी जा सकती थी. धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें धोनी अपनी बेटी के साथ खेल रहे हैं और इसी में उनका वो हल्की सफेद दाढ़ी वाला लुक दिखाई दे रहा है. इस वीडियो से निकली फोटो के सामने आने के बाद कई लोगों ने कहा था कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी बूढ़ा हो गया है तो कई लोगों को विश्वास नहीं हुआ था कि यह धोनी हैं. हालांकि बाद में धोनी की मां ने कहा था कि उनका बेटा ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है. धोनी की मां ने कहा था कि मैंने उसका नया लुक देखा है, लेकिन वो ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है. कोई भी बच्चा अपनी मां के लिए बूढ़ा नहीं होता.

यह भी पढ़ें : PM इमरान खान की तरह बनना चाहते हैं बाबर आजम, सीख रहे हैं अंग्रेजी भाषा

एमएस धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मैच 2019 विश्व कप सेमीफाइनल खेला था. इसके बाद आईपीएल में उनकी वापसी की उम्मीद थी लेकिन कोविड-19 के कारण बीसीसीआई ने लीग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है. हालांकि अब जिस तरह की स्थितियां बन रही हैं, उससे लगता है कि आईपीएल को लेकर बीसीसीआई आईपीएल के लिए प्लान बना रहा है और हो सकता है कि जल्द ही इसके बारे में बड़ा ऐलान कर दिया जाए.

(input ians)