News Nation Logo

VIDEO: बेटे अर्जुन के बाल काटते नजर आए सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर को यूं ही मास्टर नहीं कहा जाता. वे क्रिकेट के तो मास्टर ब्लास्टर हैं ही, साथ ही वे कुछ और काम भी ऐसे करते हैं, जो अपने आप में अलग और अनोखे होते हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 20 May 2020, 09:48:04 AM
Sachin Tendulkar with his son Arjun

Sachin Tendulkar and Arjun Tendulkar (Photo Credit: IANS)

New Delhi:

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को यूं ही मास्टर नहीं कहा जाता. वे क्रिकेट के तो मास्टर ब्लास्टर हैं ही, साथ ही वे कुछ और काम भी ऐसे करते हैं, जो अपने आप में अलग और अनोखे होते हैं. वे कई और भी काम ऐसे कर ही लेते हैं, जिसके वे मास्टर हैं. वैसे तो आप यह भी जानते ही होंगे कि सचिन तेंदुलकर अपने बाल खुद ही काटते हैं. लेकिन अब वे अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के बाल काटते हुए नजर आए हैं. इसके बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है. इसका एक वीडियो सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर डाला है. वैसे भी जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब से एक ही दिक्कत सबसे बड़ी है और वह है बाल कटवाने और शेव बनवाने की. इससे हर आम और खास परेशान रहता है. 

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह बोले, अगर सलाइवा पर बैन तो दोनों छोर से दो गेंदों का हो इस्तेमाल

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर मंगलवार को एक नए अवतार में नजर आए. सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट किया है और इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. कोरोनावायरस महामारी के कारण इस समय दुनिया में तमाम क्रिकेट गतिविधियां स्थगित हैं. इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं. कई सेलिब्रिटी अपने घर पर ही हेयरकट करने का वीडियो भी शेयर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें : PM इमरान खान की तरह बनना चाहते हैं बाबर आजम, सीख रहे हैं अंग्रेजी भाषा

नए वीडियो में सचिन तेंदुलकर बेटी सारा की मदद से बेटे अर्जुन के बाल काटते नजर आ रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने इसके लिए बेटी सारा को धन्यवाद भी कहा है. सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, एक पिता के रूप में आपको कई सारी चीजें करने की जरूरत होती है. वो चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों. हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो. मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को बहुत बहुत धन्यवाद.

(ians input)

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 07:35:56 AM