News Nation Logo

VIDEO CPL 2020 : कीरोन पोलार्ड ने 28 गेंद में जड़े 72 रन, शाहरुख की टीम जीती

दुनिया की सबसे बड़ी लीग यानी आईपीएल शुरू होने में अब 20 दिन ही बचे हैं. आईपीएल खेलने वाली सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को छोड़कर बाकी टीमों ने प्रैक्‍टिस भी शुरू कर दी है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 30 Aug 2020, 01:42:37 PM
cricket logo

CPL 2020 (Photo Credit: आईएएनएस )

New Delhi:

Caribbean Premier League T20 : दुनिया की सबसे बड़ी लीग यानी आईपीएल (IPL) शुरू होने में अब 20 दिन ही बचे हैं. आईपीएल खेलने वाली सभी टीमें यूएई (UAE) पहुंच चुकी हैं. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) को छोड़कर बाकी टीमों ने प्रैक्‍टिस भी शुरू कर दी है. आस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी विदेशी खिलाड़ी भी यूएई में ही हैं. आस्‍ट्रेलिया (Australia) और इंग्‍लैंड (England) के बीच वन डे और T20 सीरीज खेली जा रही है, वहीं वेस्‍टइंडीज (West Indies) के क्रिस गेल को छोड़कर बाकी खिलाड़ी अपने देश में सीपीएल 2020 में खेल रहे हैं. वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी वहां शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं इस बीच शनिवार को एक मैच में कीरोन पोलार्ड का तूफान आया और बारडोस ट्राइडेंट्स की टीम उसमें उड़ गई. कीरोना पोलार्ड सीपीएल में शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की ओर से खेलते हैं, लेकिन आईपीएल में पोलार्ड मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. पोलार्ड के प्रदर्शन से जहां एक ओर शाहरुख खान खुश होंगे, वहीं आईपीएल को लेकर वे परेशान भी होंगे. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : हरभजन सिंह अभी तक नहीं पहुंचे UAE, CSK संकट में

कीरोन पोलार्ड की 28 गेंद में 72 रन की पारी के दम पर ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग T20 मुकाबले में शनिवार को बारबडोस ट्राइडेंट्स को रोमाचक मुकाबले में दो विकेट से हरा दिया. वहीं एक अन्य मुकाबले में जमैका थालावाज ने सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट्स को 37 रन से हरा दिया. टूर्नामेंट में लगातार छठी जीत के साथ नाइटराइडर्स की टीम तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है. पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर बारबडोस ट्राइडेंट्स ने जॉनसन चार्ल्स (47) और काइल मायेर्स (42) के उम्दा पारी के दम पर 20 ओवर में सात विकेट पर 148 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते समय ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम एक समय पांच विकेट पर 62 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन कीरोन पोलार्ड ने 28 गेंद में नौ छक्के की मदद से 72 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : कोरोना से लड़ रहे दीपक चाहर के लिए बहन मालती ने लिखा ये संदेश

पोलार्ड जब क्रीज पर उतरे तब टीम को 39 गेंद में 87 रन की जरूरत थी. इसके बाद जब लेंडी सिमंस ने उनका साथ छोड़ा तब टीम को आखिरी चार ओवर में 66 रन की जरूरत थी. कीरोन पोलार्ड ने रेमंड रीफर की पारी के 17वें ओवर चार छक्के और दो चौके लगाए.
एक अन्य मैच में सलामी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप के 61 गेंद में 79 रन की पारी के बूते जमैका थालावाज ने छह विकेट पर 147 रन बनाने के बाद पैट्रियट्स की टीम को 19.4 ओवर में 110 रन पर आउट कर दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 01:39:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.