News Nation Logo

IPL 2020 : कोरोना से लड़ रहे दीपक चाहर के लिए बहन मालती ने लिखा ये संदेश

आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाना है, लेकिन इससे पहले ही आईपीएल की चैंपियन टीमों में से एक एमएस धोनी कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 30 Aug 2020, 12:06:20 PM
malti chahar

मालती चाहर और दीपक चाहर (Photo Credit: इंस्‍टाग्राम )

New Delhi:

IPL 2020 Update : आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाना है, लेकिन इससे पहले ही आईपीएल की चैंपियन टीमों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. इसमें से एक तो सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) हैं. उन्‍हें 14 के क्‍वारंटीन के लिए भेज दिया गया है. बाकी एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आया है. जो टीम का बल्‍लेबाज है. इस बीच दीपक चाहर के नाम का खुलासा होने के बाद जहां चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं दीपक चाहर की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट किया है. जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि (You are a true warrior, born to fight Day is brighter after the darkest night. May you come out stronger than ever before. With love & prayers, waiting to see you roar.(to all csk family) आप एक सच्चे योद्धा हो जो लड़ने के लिए पैदा हुए हो. अंधेरी रात के बाद एक चमकता दिन भी होता है. उम्मीद है कि तुम शानदार तरीके से वापसी करोगे. तुम्हारी दहाड़ का इंतजार कर रही हूं. सीएसके टीम के लिए. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 के पहले मैच में नहीं दिखेंगे एमएस धोनी, जानिए क्‍या है पूरा मामला

इस बीच आपको बता दें कि आशंका इस बात की भी जताई जा रही थी कि क्‍या कहीं पूरा आईपीएल ही कैंसिल न करना पड़े, लेकिन फिलहाल इस तरह की आशंका नहीं दिख रही है. बीसीसीआई की पूरी कोशिश है कि जो डेमेज हुआ है, उसे जल्‍द से जल्‍द कंट्रोल कर लिया जाए. साथ ही यह भी कोशिश की जा रही है कि और किसी खिलाड़ी या स्‍टाफ मैंबर तक कोरोना का संक्रमण न फैले.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : अब आई एक अच्‍छी खबर, ये कंपनी बनी आईपीएल की स्‍पॉन्‍सर

आपको बता दें कि दीपक चाहर ने आईपीएल में अब तक 34 मैच खेले हैं. सबसे पहले उन्‍हें साल 2016 में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था. इस सीजन में उन्‍हें दो ही मैच खेलने का मौका मिला. इसलिए वे कोई खास छाप नहीं छोड़ सके. इसके बाद साल 2017 में उन्‍हें पुणे की टीम ने अपने साथ किया. लेकिन दीपक चाहर की किस्‍मत तक चमकी जब एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपर किंग्स ने उन्‍हें 80 लाख रुपये में खरीदा था. वहीं दीपक चाहर के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्‍होंने तीन वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 2 विकेट लिएए हैं. वहीं दीपक चाहर T20 के शानदार खिलाड़ी है. उन्‍होंने 10 टी20 मैचों में 17 विकेट अपने नाम किए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 12:03:20 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो