logo-image

IPL 2022 : इन चोटिल खिलाड़ियों ने हिला दी सभी की दुनिया, रह गए सभी हैरान

IPL 2022 : इस सीजन की बात करें तो कुछ ऐसे प्लेयर्स हैं जो चोटिल हैं उसके बाद भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. अपने बल्ले से सभी को हैरान किया हुआ है.

Updated on: 30 Mar 2022, 04:46 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शरुआत हो चुकी है. धीरे-धीरे ये लीग अपने रंग में आ रही है. पहला मैच भले ही हल्का रहा हो लेकिन उसके बाद से हुए मैचों ने दिखा दिया कि आखिर आईपीएल क्यों पूरे विश्व भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लीग है. इस सीजन की बात करें तो कुछ ऐसे प्लेयर्स हैं जो चोटिल हैं उसके बाद भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. अपने बल्ले से सभी को हैरान किया हुआ है. इन प्लेयर्स में भानुका राजपक्षा, हेटमायर का नाम शमिल है. आपको बताते चलें कि ये दोनों ही प्लेयर्स फिट नहीं हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : कोहली अब वो कारनामा करेंगे जो अभी तक नहीं कर पाए, क्या जानते हैं आप!

हेटमायर को जहाँ राजस्थान की टीम ने 8.5 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था. हालांकि हेटमायर ने आईपीएल से पहले बताया था कि वो अनफिट हैं. लेकिन हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में इन्होने 13 गेंदों में ही 32 रन ठोक डाले. जिसमें 3 छक्के और 2 चोक्के शामिल थे. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : Kohli ने खोला डिविलियर्स का राज, बोले उस दिन बहुत दुःख हुआ! 

वहीं बात भानुका की करें तो भानुका को भी श्रीलंका की टीम ने उन्हें चोटिल बताते हुए टीम से बाहर कर दिया था. लेकिन पंजाब के इस धाकड़ प्लेयर ने 22 गेंदों में ही 43 रन की पारी खेल डाली। जिसमें 4 छक्के शामिल रहे. भानुका की वजह से टीम ने 205 पहाड़ जैसा स्कोर भी आसानी से हासिल कर लिया. ये देखने वाली बात है कि नेशनल टीम ने इन दोनों प्लेयर को चोटिल बता दिया लेकिन आईपीएल में इन्होने धूम मचा दी है.