logo-image

IPL 2022 : Kohli ने खोला डिविलियर्स का राज, बोले उस दिन बहुत दुःख हुआ!

virat kohli emotional about abd in ipl 2022 एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2022 से पहले क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. साथ ही आईपीएल में बेंगलुरु टीम से भी हटने का मन बना लिया था. 

Updated on: 29 Mar 2022, 05:13 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार रही है. पहला मैच भले ही निराशा से भरा रहा लेकिन दूसरे मैच के बाद से मैच में रोमांच से भरे हुए रहे. आईपीएल 2022 से पहले बेंगलुरु की टीम की कप्तानी विराट कोहली (Virat Kohli) ने छोड़ दी थी. जिसके बाद फाफ डुप्लेसिस को कप्तान बनाया गया. पहले मैच की बात करें तो फाफ ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. हालांकि विराट कोहली और फाफ की टीम मैच हार गयी. बेंगलुरु टीम के फैंस इसी उम्मींद में हैं कि टीम दूसरे मैच में शानदार खेल दिखाए. इसी बीच दूसरे मैच से पहले विराट कोहली ने अपने दिल की बात सभी के सामने रखी है. और उन्होंने जिक्र किया है डिविलियर्स का.

विराट कोहली कहते हैं कि जब डिविलयर्स ने संन्यास लिया था तब उन्होंने मुझे एक वॉइस नोट छोड़ा था. जिसमें उन्होंने आईपीएल के साथ-साथ क्रिकेट छोड़ने की बात की थी. उनका ये मैसेज सुनकर में बहुत परेशान हो गया था. डिविलियर्स के साथ मेरी दोस्ती सभी को पता है. हमेशा हम दोनों भाई के जैसे रहे हैं. अब जब डिविलियर्स खिलाड़ी के तौर पर नहीं हैं तो उनकी कमी मुझे बहुत महसूस होती है. 

आपको बताते चलें कि एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2022 से पहले क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. साथ ही आईपीएल में बेंगलुरु टीम से भी हटने का मन बना लिया था.