logo-image

IPL 2022 : कोहली अब वो कारनामा करेंगे जो अभी तक नहीं कर पाए, क्या जानते हैं आप!

Virat Kohli IPL 2022 : कोहली के सभी फैंस यही चाहते हैं कि विराट कोहली अपनी विराट पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आई पी एल 2022 का सरताज बना दे.

Updated on: 29 Mar 2022, 11:58 PM

नई दिल्ली :

Virat Kohli IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार रही है जिस बात के लिए IPL जाना जाता है और शुरुआत से फैंस को यही मजा मिल रहा है. आईपीएल भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के खिलाड़ियों के दिल में जगह बनाई है. हर कोई इस लीग में खेलना चाहता है. आज हम आपसे बात करेंगे विराट कोहली के बारे में. आपको पता है कि 2019 के बाद विराट कोहली का बल्ला उस तरीके से हल्ला नहीं बोल रहा है जिस तरीके से विराट कोहली रन बनाते हैं.

लेकिन इस आईपीएल विराट कोहली जब कप्तानी नहीं कर रहे हैं तो ऐसे में सभी फैंस की उम्मीद उन पर है. विराट कोहली फिर से अपने बल्ले से धूम मचाएंगे और ऐसा होना भी जरूरी है क्योंकि इसी साल आईसीसी T20 वर्ल्ड कप होना है ऐसे में विराट कोहली अगर फॉर्म में आ जाए तो क्या ही कहने.

विराट कोहली की तरफ से भी यही बात की जा रही है कि इस साल आईपीएल 2022 में मैं पूरी कोशिश करूंगा की एक बार फिर से 1000 रन एक ही सीजन में बनाऊं. विराट कोहली के सभी फैंस यही चाहते हैं कि विराट कोहली अपनी विराट पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आई पी एल 2022 का सरताज बना दे.