News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : प्रीति जिंटा की वजह से मिले केएल राहुल को 17 करोड़ रुपए!

IPL 2022 : अगर ये दोनों प्लेयर्स केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने आपको साबित करने में चूक जाते हैं तो अगले सीजन अर्श से फर्श पर जाने में भी देर नहीं लगेगी.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 22 Jan 2022, 03:08:47 PM
thats why kl rahul and hardik pandya got more money before ipl 2022

thats why kl rahul and hardik pandya got more money before ipl 2022 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IPL 2022 : आईपीएल को अगर इंडियन पैसा लीग कहा जाए तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी. हर अलग सीजन में प्लेयर्स के ऊपर जमकर पैसों की बरसात होती है. अभी जब मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) है तो उससे पहले ही कई प्लेयर्स पैसों की बारिश में नहा रहे हैं. उन्ही में से हैं केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya). केएल राहुल को प्रीति जिंटा को धन्यवाद कहना चाहिए जो टीम में रिटेन नहीं किए गए. अगर रिटेन किए गए होते तो आज ये रिकॉर्ड शायद वो नहीं बना पाते. वहीं हार्दिक की बात करें तो नीतू अंबानी ने उन्हें अपने साथ ना करके उन के लिए काफी कुछ बात आसान कर दी है. 

यह भी पढ़ें - IND vs SA ODI : ऋषभ पंत ने बनाए रिकार्ड्स, राहुल और कोहली हुए शर्मिंदा 

एक बार को हम कह सकते हैं कि केएल राहुल गजब की फॉर्म में चल रहे हैं और कप्तानी भी कर सकते हैं तो चलिए लखनऊ की टीम ने उनपर दिल खोल कर पैसों की बरसात कर दी. पर अगर हार्दिक की बात करें तो ना ही फॉर्म, ना ही फिटनेस और ना ही कप्तानी का अनुभव फिर भी अहमदाबाद के मालिकों ने उनपर पैसों की तो बरसात की ही साथ में विश्वास भी दिखाया है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 BIG UPDATE : आज तय हो सकता है आईपीएल 2022 का भविष्य!

अब इन दोनों ही प्लेयर्स के ऊपर बहुत जिम्मेदारी है. इन्हे अपनी टीमों को शिखर तक ले जाना है. जोकि बेहद ही मुश्किल काम होने वाला है. हार्दिक को अपनी फिटनेस और फॉर्म दोनों पर काम करने की जरुरत है. अगर ये दोनों प्लेयर्स अपने आपको साबित करने में चूक जाते हैं तो अगले सीजन अर्श से फर्श पर जाने में भी देर नहीं लगेगी.

First Published : 22 Jan 2022, 03:08:47 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.