logo-image

IPL 2022 BIG UPDATE : आज तय हो सकता है आईपीएल 2022 का भविष्य!

IPL 2022 Mega Auction Update : अगर भारत में आईपीएल होता है तो क्या एक या दो मैदान पर आईपीएल होगा तो कैसे होगा. इसी बात पर चर्चा के लिए आज की मीटिंग होनी है. 

Updated on: 22 Jan 2022, 09:41 AM

नई दिल्ली:

IPL 2022 Mega Auction Update : आईपीएल 2022 को लेकर बड़ी खबर सामने आ सकती है, क्योंकि आज BCCI सभी टीम मालिकों के साथ बैठक कर सकती है. जिसमें इस बात पर चर्चा होगी कि आईपीएल 2022 के आयोजन कहां कराया जाए. और किस-किस स्टेडियम को इस्तेमाल किया जाए. जैसा आपको पता ही है कि 2 अप्रैल से आईपीएल शुरू करने की BCCI की फिलहाल योजना है. इस मीटिंग के बारे में BCCI के एक सदस्य ने कहा कि हो सकता है आज ये मीटिंग हो जाए, क्योंकि कोरोना की वजह से प्लान बदले जा रहे हैं. साथ ही इस मीटिंग में ऑक्शन के स्थल को लेकर भी चर्चा हो सकती है. मुंबई में कई टीमें चाहती हैं कि ऑक्शन का आयोजन कराया जाए.

यह भी पढ़ें - IND vs SA ODI : ऋषभ पंत ने बनाए रिकार्ड्स, राहुल और कोहली हुए शर्मिंदा 

मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि BCCI ने अभी आईपीएल 2022 के लिए श्रीलंका और साउथ अफ्रीका देश को स्टैंडबाय पर रखा है. बोर्ड अभी पूरी कोशिश में है कि इस बार का आईपीएल भारत में ही हो जाए. पर अगर स्थिति नहीं सुधरती है तो इन दो देशों में से किसी का भी चुनाव कर लिया जाएगा. वहीं अगर भारत में आईपीएल होता है तो क्या एक या दो मैदान पर आईपीएल होगा तो कैसे होगा. इसी बात पर चर्चा के लिए आज की मीटिंग होनी है.