logo-image

IPL 2022 : सुरेश रैना 2023 में बनेंगे आईपीएल के हीरो, प्लान हुआ तैयार!

Suresh Raina in IPL 2022 : ये खबर रैना के फैंस के लिए अच्छी मानी जा सकती है. इतना इंतजार उन्होंने रैना के लिए किया है तो एक साल और कर सकते हैं.

Updated on: 16 Mar 2022, 06:13 PM

नई दिल्ली :

Suresh Raina in IPL 2022 : पिछले कुछ समय से सुरेश रैना खबरों में छाए हुए हैं. रैना के फैंस सोच रहे थे कि चेन्नई (CSK) की टीम उन्हें अपने साथ रिटेन कर लेगी, पर ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद फैंस उम्मींद कर रहे थे कि धोनी (MS Dhoni) की टीम रैना को अपने साथ किसी भी हालत में मेगा ऑक्शन जोड़ लेगी. पर ये भी नहीं हुआ. चेन्नई ही नहीं बल्कि किसी भी टीम ने रैना को अपने साथ नहीं लिया. अब सभी फैंस ये बात जानना चाहते हैं कि सुरेश रैना का प्लान क्या होने वाला है. 

यह भी पढ़ें - गंभीर ने धोनी और गांगुली को दिया झटका, चुनी IPL से पहले अपनी प्लेइंग 11

मीडिया रिपोर्ट्स है कि सुरेश रैना इस बार तो आईपीएल से एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं जुड़ने वाले. कमेंट्री के जरिये रैना आपको दिख सकते हैं. हालांकि अगर ये कहा जाए कि रैना का आईपीएल सफर पूरा हो चुका है तो ये जल्दबाजी होगी.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : राजस्थान ने चहल को बनाया कप्तान! हो गया बड़ा उलटफेर

रैना की प्लानिंग की बात करें तो रिपोर्ट्स हैं कि रैना 2023 में आईपीएल में आने की तैयारी में लग चुके हैं.  दूसरे देशों की लीग में रैना खेलने पर विचार कर रहे हैं. साथ ही रैना अपनी फिटनेस पर काम करने के लिए आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया भी जा सकते हैं. ये खबर रैना के फैंस के लिए अच्छी मानी जा सकती है. इतना इंतजार उन्होंने रैना के लिए किया है तो एक साल और कर सकते हैं.