News Nation Logo

गंभीर ने धोनी और गांगुली को दिया झटका, चुनी IPL से पहले अपनी प्लेइंग 11

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले अपनी ऑल टाइम भारत की बेस्ट प्लेइंग 11 को चुना है. लेकिन इस लिस्ट में गांगुली (Sourav Ganguly) और धोनी (Dhoni) को झटका उन्होंने दिया है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 16 Mar 2022, 03:06:12 PM
gautam gambhir playing 11 before ipl 2022 hardik ms dhoni virat kohli

gautam gambhir playing 11 before ipl 2022 hardik ms dhoni virat kohli (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले अपनी ऑल टाइम भारत की बेस्ट प्लेइंग 11 को चुना है. लेकिन इस लिस्ट में गांगुली (Sourav Ganguly) और धोनी (Dhoni) को झटका उन्होंने दिया है. दरअसल आज कल सभी खिलाड़ी अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 को चुनते हैं. चाहे वो किसी भी देश से हों. गंभीर से पहले हार्दिक (Hardik Pandaya) ने भी  अपनी बेस्ट आईपीएल टीम के बारे में जानकारी साझा की थी. गंभीर ने बताया है कि अभी तक सभी खिलाडियों के प्रदर्शन को देखते हुए प्लेयर्स को रखा गया है. 

गौरतलब है कि गौतम गंभीर ने दो बार कोलकाता की टीम को आईपीएल की ट्रॉफी दिलाई है. और इस आईपीएल में गंभीर अपनी नई भूमिका में सभी के सामने आएंगे। लखनऊ टीम की जिम्मेदारी उनके कन्धों पर है. टीम ने उन्हें अपने साथ मेंटर के तौर पर जोड़ा है.

ये है गंभीर की प्लेइंग 11 
सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, कपिल देव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हरभजन सिंह, अनिल कुंबले (कप्तान), जहीर खान और जवागल श्रीनाथ

प्लेइंग 11 को देख कर आप कह सकते हैं कि गांगुली का इसमें कहीं भी नाम नहीं है. साथ ही महेंद्र सिंह धोनी को उन्होंने अपनी टीम का कप्तान नहीं बनाया है. हालांकि इसके पीछे क्या तर्क है, गंभीर ने इसका खुलासा नहीं किया है.

First Published : 16 Mar 2022, 03:06:12 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.