News Nation Logo

IPL 2022 : राजस्थान ने चहल को बनाया कप्तान! हो गया बड़ा उलटफेर

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 16 Mar 2022, 02:16:02 PM
Capture

rajasthan royals yuzvendra chahal new captain ipl 2022 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Yuzvendra Chahal new captain ipl 2022 IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से है. सभी टीमों की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) ने अभ्यास मैच भी शुरू कर दिया है. लगभग-लगभग सभी टीमों के खिलाड़ी अपनी टीमों से जुड़ चुके हैं. जो खिलाड़ी अभी तक नहीं जुड़ पाए हैं वह जल्द ही टीमों के साथ जुड़ जाएंगे. आईपीएल से पहले टीमों के कुछ फैसले हैरानी से भरे हुए हैं, इसी बीच राजस्थान रॉयल्स (RR) को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है.

दरअसल खबर यह है कि युज़वेंद्र चहल संजू सैमसन की जगह कप्तान बन चुके हैं. इसका खुलासा राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खुद ट्विटर पर सभी फैंस के सामने किया. अब आप सोचेंगे कि अचानक यह कैसा फैसला है. तो आपको बता दें कि यह राजस्थान रॉयल्स की टीम ने नहीं बल्कि यह ट्वीट युज़वेंद्र चहल ने खुद किया. हुआ यह राजस्थान रॉयल्स की टीम ने शहर को अपना ट्विटर का पासवर्ड दिया और चहल के मन में मस्ती करने का प्लान बना. इसी मस्ती के बीच चहल ने राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल से अपने आपको टीम का कप्तान बना दिया. जैसे ही ये सभी के सामने आया सभी फैंस हैरान रह गए.

क्योंकि कुछ ही दिन पहले ही टीम ने बताया था कि संजू सैमसन के रूप में उनके पास बेहतरीन कप्तान हैं, ऐसे में अचानक कप्तान बदलना सभी को आश्चर्य में डाल गया. यह केवल एक मस्ती थी राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अभी भी संजू सैमसन है और टीम उनकी कप्तानी के अंडर आईपीएल खिताब अपने नाम करने के लिए बेताब है

First Published : 16 Mar 2022, 02:16:02 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.