News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : तो इसलिए रैना थे CSK से खफा, धोनी की ये पसंद बात नहीं थी

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 30 Mar 2022, 03:46:23 PM
suresh raina is upset from ms dhoni before ipl 2022 said virendra

suresh raina is upset from ms dhoni before ipl 2022 said virendra (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Suresh Raina in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शरुआत हो चुकी है. धीरे-धीरे ये लीग अपने रंग में आ रही है. पहला मैच भले ही हल्का रहा हो लेकिन उसके बाद से हुए मैचों ने दिखा दिया कि आखिर आईपीएल क्यों पूरे विश्व भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लीग है. लीग शुरू होने से पहले टीमों ने जिन प्लेयर्स को रिटेन किया उनके नाम सुनकर थोड़ा सा आश्चर्य हुआ. जिसमें एक नाम शामिल था सुरेश रैना का. सभी फैंस के मन में ये सवाल है कि आखिर सुरेश रैना को लेकर टीम में क्या समस्या पैदा हुई. और अब इस बात का खुलासा वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने कर दिया है. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : कोहली अब वो कारनामा करेंगे जो अभी तक नहीं कर पाए, क्या जानते हैं आप!

दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि रैना को लेकर टीम मेनेजमेंट काफी निराश था. 2020 के सीजन में जो भी बातें सामने आई वो टीम के लिए ठीक नहीं थी. साथ ही सुरेश रैना महेंद्र सिंह धोबी के साथ तुलना बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे थे. हर बात में रैना की तुलना धोनी से की जाने लगी. इससे धोनी और रैना के बीच कहीं ना कहीं दूरियां बढ़ती जा रही थी. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : Kohli ने खोला डिविलियर्स का राज, बोले उस दिन बहुत दुःख हुआ! 

सहवाग आगे कहते हैं कि 2020 के आईपीएल में धोनी के जैसे रूम को लेकर भी रैना और चेन्नई के मेनेजमेंट के बीच तनाव रहा. माहौल इतना खराब हो गया कि रैना आईपीएल से वापस ही आ गए. इन सभी बातों के अलावा चेन्नई के मालिक श्रीनिवासन के साथ भी रैना के रिश्ते बिगड़ते चले गए.

First Published : 30 Mar 2022, 03:45:44 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.