News Nation Logo
Banner

SRHvsMI : मैच के बाद क्‍या बोले, जीतने और हारने वाले कप्‍तान, जानिए यहां

मौजूदा आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के 17वें मैच में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप की पोजिशन हासिल कर ली है.

IANS | Updated on: 04 Oct 2020, 09:46:00 PM
SRHvsMI

MIvsSRH (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

मौजूदा आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के 17वें मैच में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप की पोजिशन हासिल कर ली है. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को सात विकेट पर 174 रनों पर रोक दिया. सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि विकेट अच्छी दिख रही थी, लेकिन यह थोड़ी धीमी थी और इसलिए 200 रन से आगे पहुंचना एक शानदार प्रयास था. हमारे दिमाग में कोई टारगेट नहीं था. हमारे गेंदबाज जो भी करते हैं हम उनका समर्थन करते हैं. मैं निश्चित रूप से रन बनाने से चूक गया. लेकिन जब भी मौका मिले, आप फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करें.

यह भी पढ़ें ः KXIPvsCSK : किंग्‍स इलेवन पंजाब ने बनाए 178 रन, पहली पारी का पूरा हाल

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को सात विकेट पर 174 रनों पर रोक दिया. रोहित शर्मा ने कहा कि बल्लेबाजों ने बोर्ड पर अच्छा स्कोर लगाया. क्रुणाल पांड्या ने आज बेहतरीन प्रदर्शन किया. आप गेंदबाजी रणनीति के साथ उतरते हैं. यह रणनीति कभी काम आती है तो कभी नहीं. लेकिन आपको हमेशा सही गेंदबाजी करनी होती है. मैं अपनी रणनीति को उन पर थोपना की कोशिश नहीं करता. मैं चाहता हूं कि वे मुझे अपनी रणनीति बताएं और मैं उसी के हिसाब से फिल्ड सेट करता हूं.

यह भी पढ़ें ः RCBvsDC : मैच से पहले RCB और कप्‍तान विराट कोहली को मिली चुनौती

उधर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनक टीम साझेदारियां नहीं कर पाई इसिलए मैच हार गई. मैच के बाद डेविड वार्नर ने कहा कि आंकड़ों को देखें तो उनके दो अनुभवी गेंदबाजों ने मध्य के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की. यह विकेट दिन में थोड़ी धीमी रहती है. 209 रनों का लक्ष्य होते हुए हमने सोचा था कि 10 रन की रनरेट लेकर चलेंगे, लेकिन हम साझेदारी नहीं कर सके. भुवनेश्वर कुमार पिछले मैच में चोटिल हो गए थे जो इस मैच में नहीं खेले. डेविड वार्नर ने तेज गेंदबाजी में दो बदलाव किए. इस पर वार्नर ने कहा कि दो नए खिलाड़ी आज के मैच में आए, भुवनेश्वर भी चोटिल हैं. मैंने गिना था कि आखिरी के ओवर में तकरीबन सात या आठ फुलटॉस गेंदें फेंकी गईं. रणनीति को लागू करने में हम पीछे रहे.

First Published : 04 Oct 2020, 09:46:00 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो