logo-image

IPL 2021 SRHvsMI : प्लेइंग इलेवन चुनना हुआ मुश्किल, जानिए आज किसे मिलेगा मौका 

सनराइजर्स हैदराबाद की अकेले ऐसी टीम है, जो अभी तक आईपीएल 14 में दो मैच खेलने के बाद भी एक भी मैच नहीं जीत पाई है.

Updated on: 17 Apr 2021, 05:39 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 Update News : आईपीएल 2021 में आज डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस से होने जा रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद की अकेले ऐसी टीम है, जो अभी तक आईपीएल 14 में दो मैच खेलने के बाद भी एक भी मैच नहीं जीत पाई है. वहीं मुंबई इंडियंस ने दो में से एक मैच जीता है और एक में उसे हार मिली है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस वक्त आईपीएल 2021 की प्वाइंट्स टेबल में इस वक्त सबसे नीचे है. आज का मैच सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बहुत ज्यादा खास है, टीम को हर हाल में मैच जीतना ही होगा, नहीं तो आगे की राह उसके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 SRHvsMI : दो मैच हार चुकी हैदराबाद को आज हर हाल में चाहिए जीत 

आज का मैच भी चेन्नई में ही खेला जाना है. ऐसे में पूरी संभावना है कि पिच स्पिनर्स के लिए मददगार हो. आज जिन दो टीमों के बीच मैच है, उन दोनों यानी मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के पास अच्छे स्पिनर्स हैं, लेकिन आज स्पिनर्स के प्रदर्शन से ही जीत हार तय होगी, ऐसा माना जा रहा है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में आज केन विलियमसन को जगह मिलेगी. अगर हां, तो उन्हें किसकी जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा, ये बड़ा सवाल है. अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से चार विदेशी खिलाड़ियों में कप्तान डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, जेसन होल्डर और राशिद खान खेल रहे हैं. अब अगर केन विलियमसन को मौका मिलेगा तो जॉनी बेयरस्टो और जेसन होल्डर में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है. आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से राशिद खान और शाहबाज नदीम तुरुप का पत्ता साबित हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : CSKvsPBKS : कैसे हार गई पंजाब और CSK ने कैसे जीता मैच, जानिए 5 कारण

वहीं मुंबई इंडियंस की टीम में बहुत ज्यादा बदलाव शायद ही देखने के लिए मिलें. पहले मैच में क्रिस लिन खेले थे और उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी भी की थी. लेकिन अगले ही मैच में क्विंटन डिकॉक ने जगह ली, लेकिन डिकॉक का बल्ला नहीं चला. अब आज देखना होगा कि इनमें से कौन खेलता है. पिछले मैच में राहुल चाहर ने बहुत शानदार गेंदबाजी की थी, आज फिर अगर उनकी गेंद घूमी तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम संकट में पड़ सकती है. वहीं क्रूणाल पांड्या भी टीम के लिए स्पिनर की भूमिका निभाएंगे. वहीं हो सकता है कि आज पियूष चावला को भी मौका मिल जाए. 

यह भी पढ़ें : CSKvsPBKS : धोनी के लिए यादगार बना 200वां मैच, CSK ने PBKS को हराया

ये हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रूणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह. 

ये हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और शाहबाज नदीम.