logo-image

SRHvsMI : हैदराबाद की अच्छी गेंदबाजी, अब जीत के लिए चाहिए इतने रन 

आईपीएल 2021 के आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 150 रन बना लिए हैं. यानी अगर सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 14 में अपना पहला मैच जीतना है तो 151 रन बनाने होंगे.

Updated on: 17 Apr 2021, 09:15 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 150 रन बना लिए हैं. यानी अगर सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 14 में अपना पहला मैच जीतना है तो 151 रन बनाने होंगे. मुंबई इंडियंस अब तक खेले गए दो मैचों में से एक जीत और एक हार चुकी है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को अब तक दो मैचों में हार मिली है. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. आज मुंबई की पारी की शुरुआत तो अच्छी रही. रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने तेजी से रन बनाए, लेकिन जैसे ही स्पिनर्स आए उन्होंने रन बनाने मुश्किल कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से विजय शंकर ने मुंबई को दो झटके दिए, वहीं आज आईपीएल 2021 का पहला मैच खेल रहे मुजीब उर रहमान ने भी दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MIvsSRH : मुंबई की पहले बल्लेबाजी, हैदराबाद ने टीम में किए चार बदलाव

इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित  शर्मा ने चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में सीजन के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. दोनों टीमों का यह तीसरा मुकाबला है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाले मुम्बई ने इस सीजन के ओपनर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों अंतिम गेंद पर मिली हार से उबरते हुए इसके बाद अपने दूसरे मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रनों से हराया था. दूसरी ओर, डेविड वार्नर की कप्तानी वाले सनराइजर्स हैदराबाद को अब तक इस सीजन में जीत की तलाश है. उसने अपने पहले मैच में कोलकाता के हाथों हार मिली थी जबकि दूसरे मैच में बेंगलोर के खिलाफ जीत की स्थिति में होते हुए भी मैच हार गया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Big Update : अब एक दिन में खेले जाएंगे दो मैच, टाइम और शेड्यूल नोट कीजिए

डेविड वार्नर इस मैच में आईपीएल में 50 अर्धशतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन सकते हैं. वह इससे महज एक कदम दूर हैं. अगर वह ऐसा करते हैं तो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी यह उनका 40वां अर्धशतक होगा, जो कि किसी भी बल्लेबाज का किसी भी टीम के लिए सर्वाधिक अर्धशतक होगा. 

यह भी पढ़ें : SRHvsMI Head To Head  : हैदराबाद और मुंबई में होगी कांटे की टक्कर, देखिए हेड टू हेड आंकड़े 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, कायरान पोलार्ड, क्रूणाल पंड्या, राहुल चहर, एडम मिल्न, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.
सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडेय, विजय शंकर, विराट सिंह, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, मुजीब-उर-रहमान.