logo-image

SRHvsDC Live Update : SRH ने बनाए 163 रन, पहली पारी का पूरा हाल

आईपीएल 2020 के आज के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 163 रन बनाए. अब दिल्‍ली कैपिटल्स को यह मैच जीतने के लिए 164 रनों की जरूरत है.

Updated on: 29 Sep 2020, 09:33 PM

नई दिल्‍ली :

SRHvsDC Live : आईपीएल 2020 के आज के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 163 रन बनाए. अब दिल्‍ली कैपिटल्स को यह मैच जीतने के लिए 164 रनों की जरूरत है. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सबसे ज्‍यादा रन सलामी बल्‍लेबाज जॉनी वायरेस्टो ने बनाए. उन्‍होंने 48 गेंद में 53 रन की पारी खेली. वहीं आईपीएल 2020 में अपना पहला मैच खेल रहे केन विलियमसन ने 41 रन 26 गेंद में ही ठोक दिए. कप्‍तान डेविड वार्नर ने 33 गेंद पर 45 रन की अच्‍छी पारी खेली. दिल्ली कैपिटल्‍स के लिए अमित मिश्रा और कागिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए. 

यह भी पढ़ें ः राहुल तेवतिया ने बताया, तीन स्पिनरों के साथ खेलने से क्‍या फायदा हुआ

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. दिल्ली कैपिटल्‍स अपने पिछले दोनों मैच जीती है और हैदराबाद हारी है. दिल्ली चार अंकों के साथ अंकतालिका में टॉप पर है, जबकि हैदराबाद सबसे नीचे है. पूर्व चैंपियन हैदराबाद को अभी भी लीग में पहली जीत की तलाश है. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में दो बदलाव किया है. टीम ने मोहम्मद नबी की जगह केन विलियम्सन को और रिद्धिमान साहा की जगह अब्दुल समद को अंतिम एकादश में शामिल किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने आवेश खान की जगह इशांत शर्मा को इस मैच में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें ः SRHvsDC LIVE : DC के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला, ये है प्‍लेइंग इलेवन

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें अब तक 15 बार आमने-सामने हुई हैं. इसमें से सनराइजर्स हैदराबाद ने नौ मैच जीते हैं, वहीं दिल्ली कैपिटल्‍स को छह मैचों में जीत मिली है. पिछले पांच मैचों में से सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन मैच जीते हैं, वहीं दिल्ली ने दो मैचों में बाजी अपने नाम की है. पिछले साल यानी आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच तीन मैच हुए थे, जिसमें पहले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को हरा दिया था लेकिन अगले दोनों मैचों में दिल्ली ने हैदराबाद को हराने में कामयाबी हासिल की थी. श्रेयस अय्यर की दिल्ली और डेविड वॉर्नर की हैदराबाद आखिरी बार आईपीएल 2019 के ऐलिमिनेटर मैच में भिड़े थे, जिसमें दिल्ली ने हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया था.

यह भी पढ़ें ः SRH vs DC Live Cricket Score: SRH को एक और झटका मनीष पांडे आउट, स्‍कोर 92/2


दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कैगिसो रबाडा, इशांत शर्मा, एनरिच नॉर्टजे।
सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी. नटराजन।