logo-image

SRHvsDC LIVE : DC के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला, ये है प्‍लेइंग इलेवन

आईपीएल 2020 में आज एक तरफ है श्रेयस अय्यर की दिल्‍ली कैपिटल्‍स और उनके सामने है डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद. आज का मैच भी शेख जायद स्‍टेडियम में है. जहां एक ओर दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपने पिछले दोनों मैच जीतकर आज का मैच खेल रही है.

Updated on: 29 Sep 2020, 07:08 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में आज एक तरफ है श्रेयस अय्यर की दिल्‍ली कैपिटल्‍स और उनके सामने है डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद. आज का मैच भी शेख जायद स्‍टेडियम में है. जहां एक ओर दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपने पिछले दोनों मैच जीतकर आज का मैच खेल रही है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद अपने दोनों मैच हार चुकी है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स इस वक्‍त प्‍वाइंट्स टेबल में जहां सबसे ऊपर है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक अपना खाता भी नहीं खोल पाई है और वह आठवें नंबर पर है. आज का मैच डेविड वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बहुत खास है, अगर आज भी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हार जाती है तो उसके लिए बड़ी मुश्‍किलें खड़ी हो सकती हैं. 

आज के मैच में एक तरफ दिल्‍ली कैपिटल्‍स के पास श्रेयस अय्यर का युवा जोश है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के पास डेविड वार्नर जैसा कप्‍तान भी है, जो कभी भी अपनी कप्‍तानी और बल्‍लेबाजी से मैच का रुख बदल सकता है. आज के मैच में सनराइजर्स की कोशिश इस मैच से टूर्नामेंट में वापसी करने की होगी.
आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें अब तक 15 बार आमने-सामने हुई हैं. इसमें से सनराइजर्स हैदराबाद ने नौ मैच जीते हैं, वहीं दिल्ली कैपिटल्‍स को छह मैचों में जीत मिली है. पिछले पांच मैचों में से सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन मैच जीते हैं, वहीं दिल्ली ने दो मैचों में बाजी अपने नाम की है. पिछले साल यानी आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच तीन मैच हुए थे, जिसमें पहले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को हरा दिया था लेकिन अगले दोनों मैचों में दिल्ली ने हैदराबाद को हराने में कामयाबी हासिल की थी. श्रेयस अय्यर की दिल्ली और डेविड वॉर्नर की हैदराबाद आखिरी बार आईपीएल 2019 के ऐलिमिनेटर मैच में भिड़े थे, जिसमें दिल्ली ने हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया था.

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन Delhi Capitals Playing 11 
पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे, इशांत शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन Sunrisers Hyderabad Playing XI
डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अब्‍दुल समाद, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन