logo-image

हैदराबाद के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद बोले केएल राहुल, फील्डरों के हाथ में जा रहे थे हमारे शॉट्स

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा है कि यह उन दिनों में से था जब टीम के खिलाड़ी जितने भी शॉट्स हवा में मार रहे थे सभी फील्डरों के हाथ में जा रहे थे.

Updated on: 09 Oct 2020, 12:50 PM

दुबई:

सनराइजर्स हैदरबाद के हाथों गुरुवार को मिली 69 रनों की हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि यह उन दिनों में से था जब टीम के खिलाड़ी जितने भी शॉट्स हवा में मार रहे थे सभी फील्डरों के हाथ में जा रहे थे. हैदराबाद ने पंजाब को 202 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके सामने पंजाब 132 रन ही बना सकी और 69 रनों से मैच हार गई.

ये भी पढ़ें- SRH vs KXIP: जॉनी बेयरस्टो के साथ बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाता हूं: डेविड वॉर्नर

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में राहुल ने कहा, "जब हमने पावर प्ले में विकेट खो दिए थे, तब यह मुश्किल हो गया था, खासकर तब जब हम छह बल्लेबाजों के साथ खेल रहे हों. मयंक का रन आउट होना अच्छी शुरुआत नहीं थी. यह उन दिनों में से एक दिन था जब हम जो भी शॉट्स हवा में खेल रहे थे सभी फिल्डरों के हाथों में जा रहे थे."

राहुल ने हालांकि डेथ ओवरों में अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की है जिन्होंने हैदराबाद को कम से कम 15-20 रन कम बनाने दिए. उन्होंने कहा, "पिछले पांच मैचों में हमने डेथ ओवरों में संघर्ष किया था लेकिन आज वो अच्छी रही. सभी उम्मीद कर रहे थे कि वो 230 के पार जाएंगे लेकिन खिलाड़ियों ने दमदार वापसी की और उन्हें रोका."

ये भी पढ़ें- SRH vs KXIP: पंजाब की धुनाई करने के बाद आया जॉनी बेयरस्टो का बड़ा बयान

पंजाब की तरफ से सिर्फ निकोलस पूरन ने अकेले लड़ाई लड़ते हुए 77 रन बनाए. राहुल ने उनकी भी सराहन की. उन्होंने कहा, "पूरन को बल्लेबाजी करते देखना शानदार है. उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की. उन्हें जब भी मौका मिलता है वो अच्छा करते हैं. पिछले साल भी उन्होंने यही किया है. यह भी हमारे लिए सकारात्मक चीज रही."

राहुल ने अपने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के प्रदर्शन की भी तारीफ की और कहा, "बिश्नोई ने हिम्मत दिखाई. चाहे पावर प्ले हो या नहीं हो वो गेंदबाजी करने से डरते नहीं हैं. वह ऐसे मौकों का लुत्फ उठाते हैं." बिश्नोई ने ही इस मैच में हैदराबाद के दो बड़े बल्लेबाजों जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर को आउट किया था.