logo-image

SRH vs KXIP: जॉनी बेयरस्टो के साथ बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाता हूं: डेविड वॉर्नर

पंजाब के लिए जब तक निकोलस पूरन बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक उसकी जीत की उम्मीदें जिंदा थीं, लेकिन जैसे ही राशिद खान ने पूरन को आउट किया हैदराबाद की जीत महज औपचारिकता रह गई थी.

Updated on: 09 Oct 2020, 12:40 PM

दुबई:

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को आईपीएल-13 में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हरा दिया. इस जीत में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के बीच हुई पहले विकेट के लिए 160 रनों की साझेदारी का अहम योगदान रहा. आस्ट्रेलिया के वार्नर ने 52 रन बनाए और इंग्लैंड के बेयरस्टो ने 97 रन बनाए. मैच के बाद वार्नर ने कहा कि वो और बेयरस्टो एक साथ मजे से बल्लेबाजी करते हैं.

ये भी पढ़ें- SRH vs KXIP: पंजाब की धुनाई करने के बाद आया जॉनी बेयरस्टो का बड़ा बयान

वार्नर ने कहा, "मुझे समझ में नहीं आता कि क्यों लोग सोचते हैं कि दो देशों (आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड) के बीच नफरत है. यह अच्छा जा रहा है. मैं सिर्फ उन्हें स्ट्राइक दे रहा था. हम दोनों एक साथ बल्लेबाजी का लुत्फ लेते हैं. हमने गेंदबाजों पर आक्रामण करने का सोचा था और आज किया भी. हमने पावरप्ले में अच्छा किया. हमें राजस्थान के खिलाफ मुश्किल मैच खेलना है. उम्मीद है कि हम दोबारा 200 का स्कोर कर सकेंगे."

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : दिल्ली-राजस्थान के बीच बड़े स्कोर की उम्मीद

पंजाब के लिए जब तक निकोलस पूरन बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक उसकी जीत की उम्मीदें जिंदा थीं, लेकिन जैसे ही राशिद खान ने पूरन को आउट किया हैदराबाद की जीत महज औपचारिकता रह गई थी. उन्होंने कहा, "जब निकोलस बल्लेबाजी कर रहे थे तब मैं थोड़ा घबराया हुआ था. मैं उनके साथ बांग्लादेश में खेला हूं और जब वो मारते हैं तो काफी क्लीन मारते हैं. राशिद ने काफी शानदार काम किया. वो विश्व स्तर के गेंदबाज हैं. उनका टीम में रहना शानदार है."