logo-image

SRH vs KXIP: पंजाब की धुनाई करने के बाद आया जॉनी बेयरस्टो का बड़ा बयान, प्रदर्शन पर जताई खुशी

बेयरस्टो ने कप्तान डेविड वार्नर के साथ मिलकर 160 रनों की साझेदारी की जिसके दम पर टीम ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 201 रन बनाए. पंजाब 132 रनों पर ढेर होकर मैच हार गई.

Updated on: 09 Oct 2020, 12:31 PM

दुबई:

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 69 रनों से जीत दिलाने में अहम रोल निभाने वाले सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को उनकी 69 रनों की साझेदारी के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया. बेयरस्टो भी अपने प्रदर्शन से खुश हैं. बेयरस्टो ने कप्तान डेविड वार्नर के साथ मिलकर 160 रनों की साझेदारी की जिसके दम पर टीम ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 201 रन बनाए. पंजाब 132 रनों पर ढेर होकर मैच हार गई.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : दिल्ली-राजस्थान के बीच बड़े स्कोर की उम्मीद

मैन ऑफ दे मैच बेयरस्टो ने मैच के बाद कहा, "मैं काफी खुश हूं. जाहिर सी बात है कि यह मेरा तीसरा अर्धशतक है, लेकिन लगातार मारना अहम है." वार्नर के साथ बल्लेबाजी करने पर बेयरस्टो ने कहा, "उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है. हम सभी जानते हैं कि वह कितने शानदार खिलाड़ी हैं. मुझे लगता है कि यह उनका 50वां अर्धशतक है. यह आंकड़े अपने आप उनके बारे में बताते हैं. यहां पिचें और मैदान की लंबाई भारत की तुलना में अलग है. यहां का तापमान भी काफी अलग है."