News Nation Logo
Banner

SRH vs CSK : एमएस धोनी की टीम CSK की पारी खत्‍म, जानिए मैच का हाल

आईपीएल 2020 के आज के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 167 रन बनाए हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 13 Oct 2020, 09:26:33 PM
Sam Curran

MS Dhoni CSK (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

CSK vs SRH LIVE : आईपीएल 2020 के आज के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 167 रन बनाए हैं. अब डेविड वार्नर की टीम को यह मैच जीतने के लिए 168 रन बनाने होंगे. आज एमएस धोनी ने एक चांस लिया और सलामी बल्‍लेबाजी के लिए फैफ डुप्‍लेसी के साथ सैम करन को भेज दिया. सैम करन ने तो ठीकठाक  खेला, लेकिन फैफ डुप्‍लेसी आज के मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए. वहीं सैम करन ने 21 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली. इसके बाद आए शेन वाटसन और अंबाती रायुडू ने अच्‍छी बल्‍लेबाजी का मुजायरा पेश किया. दोनों के बीच अच्‍छी साझेदारी हुई.  

यह भी  पढ़ें : IPL 2020 में पहली बार पहले बल्‍लेबाजी कर रही है एमएस धोनी की टीम CSK 

अंबाती रायुडू ने 34 गेंद  पर 41 रन बनाए, वहीं शेन वाटसन ने 38  गेंद में 42 रन की पारी खेली. इन दोनों ने न केवल अच्‍छी बल्‍लेबाजी की बल्‍कि विकेट भी नहीं गिरने दिया. इसके बाद आए कप्‍तान एमएस धेानी और रविंद्र जडेजा ने भी स्‍कोर को आगे तक ले जाने में अच्‍छा योगदान दिया. एमएस धोनी ने कुछ एक शॉट अच्‍छे खेले, लेकिन वे अपनी पारी को आज फिर लंबा नहीं कर पाए.  टी नटराजन की एक गेंद पर छक्‍का लगाने के बाद अगली ही गेंद पर वे अपना कैच टी नटराजन की गेंद पर केन विलियमसन को कैच दे बैठे. इसके बाद आए ड्वेन ब्रावो पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में बोल्‍ड हो गए. उन्‍हें खलील अहमद ने आउट कर दिया. आखिरी के ओवर में रविंद्र जडेजा ने अच्‍छा खेल दिखाया. 

यह भी  पढ़ें : CSK vs SRH Toss Playing 11 : धोनी ने जीता टॉस पहले बल्‍लेबाजी, ये रही पूरी प्‍लेइंग इलेवन

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जारी आईपीएल 2020 के आज के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके इस साल टॉस जीतने के बाद पहली बार बल्लेबाजी की, इससे पहले सात मैचों में सीएसके ने बाद में बल्‍लेबाजी की है, इनमें से सीएसके को सात में से पांच में हार मिली है, दो ही मैच सीएसके की टीम मैच जीत पाई है. आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का यह आठवां मैच है. डेविड वार्नर की कप्तानी में खेल रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब तक तीन मैच जीते हैं जबकि चार में उसे हार मिली है. उसके खाते में छह अंक हैं और वह आठ टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर है.

यह भी  पढ़ें : IPL 2020 में प्‍लेऑफ की जंग तेज, जानिए कौन सी टीमों की संभावना ज्‍यादा 

इसी तरह एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपर किंग्स टीम ने दो मैच जीते हैं जबकि पांच में उसे हार मिली है. उसके खाते में चार अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है. चेन्‍नई सुपर किंग्स ने एक बदलाव किया है. जगदीशन की जगह पीयूष चावला ने ली है. दूसरी ओर हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा के स्थान पर अनुभव ऑलराउंडर शाहबाज नदीम को मौका दिया है. 

यह भी  पढ़ें : रवि शास्त्री ने एबी डिविलियर्स की पारी देख कही ये बड़ी बात 

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स : शेन वॉटसन, फाफ दू प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वायन ब्रावो, दीपक चाहर, पीयूष चावला, शार्दूल ठाकुर और कर्ण शर्मा.
सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टॉ (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, जेम्स नीशम, राशिद खान, टीय नटराजन, खलील अहमद, संदीप शर्मा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can CSK defend it?

A post shared by IndiaCricketTeam 🔵 (@followtheblues) on

First Published : 13 Oct 2020, 09:18:28 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो