logo-image

रवि शास्त्री ने एबी डिविलियर्स की पारी देख कही ये बड़ी बात 

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स ने ऐसी बल्लेबाजी की कि सभी ने दांतों तले अंगुली दबा ली. आईपीएल 2020 में पहली बार एबीडी का बल्‍ला चला और खूब चला. 

Updated on: 13 Oct 2020, 05:27 PM

शारजाह :

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स ने ऐसी बल्लेबाजी की कि सभी ने दांतों तले अंगुली दबा ली. आईपीएल 2020 में पहली बार एबीडी का बल्‍ला चला और खूब चला.  मैच के बाद विपक्षी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने भी माना कि दोनों टीमों के बीच असली फर्क एबी डिविलियर्स ने ही डाला.  इसलिए आरसीबी जीत गई. अब एक बार फिर एबी डिविलियर्स की चर्चा शुरू हो गई है. 

यह भी पढ़ें : DC vs RR : दिल्ली कैपिटल्स से बदला लेने उतरेगा राजस्थान रॉयल्स

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स से संन्यास से वापस आने और फिर से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट खेलने का अनुरोध किया है. एबी डिविलियर्स ने सोमवार को आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मात्र 33 गेंदों पर ही 73 रनों की नाबाद पारी खेली थी. उन्होंने अपनी इस पारी में पांच चौके और छह छक्के लगाए. एबी डिविलियर्स की आखिरी ओवरों में खेली गई शानदार पारी के दम पर विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 195 रनों की चुनौती रखी और फिर कोलकाता नाइटराइडर्स को 82 रनों से करारी शिकस्त दी.  

यह भी पढ़ें : क्रिस गेल को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, क्‍या खेलेंगे अगला मैच 

रवि शास्त्री ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि कल रात लोगों ने जो देखा वह अदभुत था और आज उठने के बाद भी अहसास वही है. एबी डिविलियर्स इन कठिन परिस्थितियों में या फिर वैसे भी खेल को अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर आपकी जरूरत है. संन्यास से वापस आइए. आपकी वापसी से यह खेल और बेहतर होगा. डिविलियर्स ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने दक्षिण अफीका के लिए 114 टेस्ट मैच, 228 वनडे और 78 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं. आईपीएल के मौजूदा 13वें सीजन में वह अब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए सात मैचों में अब तक 228 रन बना चुके हैं.