logo-image

Rishabh Pant से मिले सौरव गांगुली, बोले-IPL 2024 में उसका खेलना...

IPL 2024: भारतीय फैंस को ऋषभ पंत की वापसी का बेसब्री से इंतजार है. दिल्ली कैपिटल्स को भी अपने कप्तान का इंतजार है. बहरहाल, पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की वापसी पर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 29 Feb 2024, 08:31 PM

नई दिल्ली:

Sourav Ganguly On Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. ऋषभ पंत के वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल्स को भी अपने कप्तान का इंतजार हैं. बहरहाल, पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की वापसी पर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज की फिटनेस को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है.

'मुझे उम्मीद है कि वह आईपीएल 2024 सीजन में खेलेगा'

सौरव गांगुली ने कहा कि मैं पिछले दिनों वीमेंस प्रीमियर लीग के लिए बैंगलोर में था. इस दौरान मैं ऋषभ पंत से मुलाकात हुई. वह लगातार पहले से बेहतर हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि वह आईपीएल 2024 सीजन में खेलते नजर आएंगे. वह काफी आत्मविश्वास से भरा नजर आया. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि Rishabh Pant का फिट होना दिल्ली कैपिटल्स के अलावा टीम इंडिया के लिए भी अच्छी खबर है.

हालांकि, यह देखना है कि ऋषभ पंत कब तक मैदान पर वापसी करते हैं? लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि यह विकेटकीपर IPL 2024 में खेलते नजर आ सकता है. इससे पहले वह खुद को पूरी तरह तैयार कर रहे हैं. वह अक्सर अपने ट्रेनिंग व जिम वीडियो शेयर करते हैं और फैंस को अपने हेल्थ की अपडेट देते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से बाहर हो सकते हैं केएल राहुल, ये खिलाड़ी बनेगा लखनऊ सुपर जायंट्स का कप्तान!

ऐसा रहा है ऋषभ पंत का क्रिकेटर करियर

ऋषभ पंत के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 89 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व किया है. जिसमें 34.61 की एवरेज और 147.97 की स्ट्राइक रेट 2838 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक 1 शतक निकला है. इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ने 15 बार अर्धशतक जड़ा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले Mumbai Indians के खिलाड़ी का धमाल, 44 गेंदों में जड़ दिया 91 रन

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: न्यूयॉर्क में 9 जून को होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत, क्रिस गेल ने बताया क्यों खास होगा ये मुकाबला