News Nation Logo

IPL छोड़कर मालदीव पहुंचे स्लेटर, कहा-आस्ट्रेलियाई पीएम के हाथ खून से रंगे हैं

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत में फंसे लगभग 9,000 ऑस्ट्रेलियाई लोगों के स्वदेश लौटने पर प्रतिबंध लगा दिया है. इनमें आईपीएल में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और सहायक स्टाफ और कमेंटेटर स्लेटर भी थे.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 May 2021, 09:02:06 PM
Slater

IPL छोड़कर मालदीव पहुंचे स्लेटर (Photo Credit: IANS)

highlights

  • पूर्व आस्ट्रेलिाई क्रिकेटर माइलक स्लेटर
  • भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच मालदीव पहुंच गए हैं
  • आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की कड़ी आलोचना की

नई दिल्ली:

आईपीएल के 14वें सीजन में कमेंट्री करने वाले पूर्व आस्ट्रेलिाई क्रिकेटर माइलक स्लेटर, भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच मालदीव पहुंच गए हैं. पूर्व सलामी बल्लेबाज स्लेटर ने साथ ही अपने खिलाड़ियों के लिए स्वदेश वापसी का व्यवस्था नहीं करने पर आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उनके पीएम का हाथ खून से रंगे हुए हैं. द आस्ट्रेलियन की रिपोर्ट के अनुसार, मालदीव जाने से एक सप्ताह पहले ही स्लेटर घर जाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब उन्हें आस्ट्रेलिया जाने के लिए इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें : कमिंस ने कोविड राहत यूनिसेफ को भेजा, पीएम केयर्स फंड को नहीं

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत में फंसे लगभग 9,000 ऑस्ट्रेलियाई लोगों के स्वदेश लौटने पर प्रतिबंध लगा दिया है. इनमें आईपीएल में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और सहायक स्टाफ और कमेंटेटर स्लेटर भी थे.

स्लेटर ने टवीट करते हुए कहा, अगर हमारी सरकार ऑस्ट्रेलियाई लोगों की सुरक्षा की चिंता करती, तो वे हमें घर लौटने की अनुमति देती. यह एक अपमान है!! प्रधानमंत्री के हाथ खून से रंगे हैं. आप हमारे साथ ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हैं. आपके क्वारंटाइन सिस्टम को क्या हुआ. मुझे आइपीएल में काम करने के लिए सरकार की अनुमति मिली थी, लेकिन मुझे अब सरकारी उपेक्षा झेलनी पड़ रही है. उन्होंने कोविड-19 महामारी होने के बावजूद आईपीएल के लिए भारत जाने के लिए सवाल करने वालों को अपने भी आड़े हाथों लिया.

यह भी पढ़ें :बायो बबल में सेंध के बाद अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकते हैं ईसीबी और सीए

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, और जो लोग सोचते हैं कि यह एक पैसे की कवायद है. अच्छी तरह से इसे भूल जाओ. यह वही है जो मैं जीवन यापन के लिए करता हूं और मैंने एक पैसा भी नहीं छोड़ा है. इसलिए कृपया दुरुपयोग को रोकें और प्रत्येक दिन भारत में होने वाली हजारों मौतों के बारे में सोचें.

दरअसल, क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने कुछ दिन पहले साफ कर दिया था कि वह आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों को स्वदेश लाने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम नहीं करेगा लेकिन अब जबकि सोमवार को आईपीएल के लिए बनाए गए बायो बबल में सेंध लग गई है, सीए ही नहीं बल्कि ईसीबी ने भी इस पर फिर से विचार करने की बात कही है. सीए और इंग्लैंड एंव वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) दोनों ने कहा कि वे अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क में हैं लेकिन आईपीएल में खेलना जारी रखने का निर्णय पूरी तरह खिलाड़ियों का है.

 

First Published : 03 May 2021, 09:02:06 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.