logo-image

CSK vs GT: चेन्नई के खिलाफ हार के बाद गुजरात को एक और झटका, शुभमन गिल की टीम पर लगा 12 लाख का जुर्माना

CSK vs GT Match: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को 63 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, अब गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को दोहरा झटका लगा है.

Updated on: 27 Mar 2024, 03:47 PM

नई दिल्ली:

Shubman Gill Fine: आईपीएल के 7वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को करारी हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 63 रनों से शिकस्त दिया. वहीं, इस हार के बाद अब गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को दोहरा झटका लगा है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के गेंदबाज तय समय पर ओवर खत्म नहीं कर पाए. जिसके बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पर 12 लाख रुपए का फाइन लगाया गया है.

आईपीएल ने बयान जारी कर दी जानकारी

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले के बाद आईपीएल ने बयान जारी किया. इस बयान में कहा गया है कि आईपीएल की न्यूनतम ओवर गति से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का इस सीजन का पहला अपराध था, लिहाजा शुभमन गिल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया. 

यह भी पढ़ें: SRH vs MI Dream11 Prediction : हैदराबाद और मुुंबई के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

इस हार के बाद गुजरात टाइटंस प्वॉइंट्स टेबल में कहां हैं?

शुभमन गिल की कप्तानी में इस सीजन गुजरात टाइटंस ने जीत के साथ शुरुआत की थी. अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 6 रन से हराया था, लेकिन सीएसके के खिलाफ उसके शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. अब गुजरात टाइटंस के 2 मैचों में 2 प्वॉइंट्स हैं. वहीं, शुभमन गिल की टीम प्वॉइंट्स टेबल में छठे नंबर है. 

यह भी पढ़ें: Women's Asia Cup 2024: 21 जुलाई को भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, आ गया विमेंस एशिया कप 2024 का पूरा शेड्यूल

वहीं, अब गुजरात टाइटंस IPL 2024 में अपने तीसरे मुकाबला में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ंगी. गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला ये मुकाबला 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के जरिए शुभमन गिल टीम को जीत की पटरी पर वापस लाना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें: 'हमें कोई नहीं पहचान रहा था...', क्रिकेट से ब्रेक के दौरान कहां थे Virat Kohli? खुद खोला राज