logo-image

शिखर धवन ने पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी की तारीफ में कही ये बात

शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 38 गेंदों पर 72 रन बनाए और दिल्ली को सात विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. शॉ खराब फॉर्म के कारण भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सके थे.

Updated on: 12 Apr 2021, 03:47 PM

highlights

  • शिखर धवन ने पृथ्वी शॉ की तारीफ की 
  • कहा- सहजता से बल्लेबाजी करते देखना सुखद
  • चेन्नई के खिलाफ दोनों से साथ की थी ओपनिंग

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का कहना है कि उनके ओपनिंग साझेदार पृथ्वी शॉ को इतनी सहजता से बल्लेबाजी करते देखना उनके लिए सुखद अहसास है. शॉ ने दिल्ली की तरफ से आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े थे. धवन ने कहा, "शॉ को इतनी सहजता के साथ बल्लेबाजी करते देखना काफी सुखद था. वह पहले खराब दौर से गुजरे लेकिन उन्होंने चैंपियन की तरह वापसी की."

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी की बदौलत केकेआर ने सनराइजर्स को दिया 188 रनों का लक्ष्य

शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 38 गेंदों पर 72 रन बनाए और दिल्ली को सात विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. शॉ खराब फॉर्म के कारण भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सके थे. उन्होंने इस साल हुई विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाए जिसमें दोहरे शतक भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : दिनेश कार्तिक की इयान मोर्गन ने की तारीफ, टीम में रोल को लेकर दिया ये बयान

चेन्नई के खिलाफ मैच में 52 गेंदों पर 85 रन बनाने वाले धवन ने कहा, "शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और शतक तथा दोहरा शतक जड़ा था. उन्होंने इस फॉर्म को आईपीएल में भी बरकरार रखा. उनको इस तरह खेलते देखकर मैं खुश हूं." धवन ने ऋषभ पंत की कप्तानी की भी सराहना की जो श्रेयस अय्यर की जगह इस साल टीम के नए कप्तान नियुक्त किए गए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रम्प कार्ड होंगे मॉरिस

धवन ने कहा, "हम लोग अय्यर को मिस कर रहे हैं और इस बात की खुशी है कि उनकी सर्जरी अच्छे से हो गई है. लेकिन मैं पंत के लिए खुश हूं. वह युवा कप्तान हैं और अच्छा बात यह है कि उन्हें कप्तान के तौर पर पहले मैच में ही जीत मिली. उन्होंने टीम में अच्छे परिवर्तन किए और मुझे यकीन है कि इस अनुभव से वह आगे भी बेहतर करेंगे."