News Nation Logo

दिनेश कार्तिक की इयान मोर्गन ने की तारीफ, टीम में रोल को लेकर दिया ये बयान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 14 वां संस्करण में केकेआर अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगा. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि दिनेश कार्तिक एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Apr 2021, 08:53:04 PM
Dinesh Karthik offers Morgan

दिनेश कार्तिक की इयान मोर्गन ने की तारीफ (Photo Credit: @twitter)

highlights

  • दिनेश कार्तिक की इयान मोर्गन ने की तारीफ
  • कहा- टीम के अहम सदस्य हैं दिनेश कार्तिक
  • दिनेश कार्तिक पिछले सीजन केकेआर के कप्तान थे

नई दिल्ली :

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 14 वां संस्करण में केकेआर अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगा. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि दिनेश कार्तिक एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. इयान मॉर्गन ने कहा कि दिनेश कार्तिक बल्ले के साथ और स्टंप के पीछे बहुत कुछ योगदान देते हैं. वह शानदार फॉर्म में हैं, और वह हमेशा उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें हर कोई बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहता हैं, तो वह गेंद को खूबसूरती के साथ सीमा रेखा के बाहर भेजते हैं. गेंद को सबसे ज्यादा मारते हैं. मॉर्गन ने कहा कि वह पिच पर और मैदान के बाहर भी समर्थन मिलता है. वह अच्छी फॉर्म में है और हमारी टीम में है. 

यह भी पढ़ें : हम प्लान के तहत खेले, पृथ्वी के साथ बैटिंग करके अच्छा लगा : धवन

शाकिब के  बारे में बोलते हुए, मॉर्गन ने कहा, टीम में ताकत और गहराई होना महत्वपूर्ण है. शाकिब अल हसन हमें टीम में एक अलग ताकत प्रदान करते हैं. यह देखते हुए कि हम कई स्थानों पर खेलते हैं, जहां स्थितियां काफी बदल जाती हैं, आपके पास एक स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर है, जिसे कई चरणों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल में सफलता मिली है. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली से हारने के बाद धोनी ने क्यों कहा पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को 200 का स्कोर करना होगा

सुनील नारायण के बारे में बोलते हुए, मॉर्गन ने कहा, आईपीएल एक ऐसा प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है जिसमें सबसे छोटे मार्जिन हैं, जो विशेष रूप से प्लेऑफ़ चरणों में एक बड़ा बदलाव ला सकता है. शाकिब और सुनील अलग नहीं हैं.

यह भी पढ़ें : KKRvsSRH: ये है हैदराबाद और कोलकाता की प्लेइंग XI, जानें किसे मिला मौका

बता दें कि दिनेश कार्तिक पिछले सीजन केकेआर के कप्तान थे. हालांकि कुछ मैचों में टीम की हार के बाद उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और उसके बाद इयोन मोर्गन को ये जिम्मेदारी सौंपी गई थी. मोर्गन को कप्तान बनाकर दिनेश कार्तिक को उप कप्तान बना दिया गया था.

 

First Published : 11 Apr 2021, 06:05:42 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.