logo-image

IPL 2024 : आईपीएल 2024 में संजू सैमसन के भाई की होगी एंट्री, इस टीम का बनेंगे हिस्सा!

IPL 2024 : संजू सैमसन के भाई आईपीएल के अगले सीजन में खेलते नजर आ सकते हैं. आईपीएल 2024 के ऑक्शन में ये टीमें उनपर दांव लगा सकती है.

Updated on: 18 Sep 2023, 11:34 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 Sanju Samson : भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन अक्सर टीम में नजरअंदाज होने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई दिग्गज और फैंस उनके टीम में शामिल करने की मांग करते रहते हैं. वहीं कुछ उनके टीम इंडिया में नहीं चुने जाने को लेकर सही फैलसा बताते हैं. हाल ही में संजू को एशिया कप 2023 में जगह मिली थी, लेकिन उन्हें बैकअप खिलाड़ी के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया गया था. 

हालांकि केएल राहुल के श्रीलंका पहुंचने के बाद उन्हें एशिया कप के बीच वापस भारत भेज दिया गया था. यहीं वजह है कि टीम इंडिया से अंदर-बाहर होने के कारण संजू सैमसन हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इतना ही नहीं अब उनके भाई भी सुर्खियों में है. खबरे आ रही है कि संजू के भाई की भी अगले साल आईपीएल में एंट्री हो सकती है.  चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : अगले सीजन दिल्ली कैपिटल्स को चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक सकता, ये खिलाड़ी अकेले दम पर दिलाएगा जीत!

बता दें कि संजू सैमसन के भाई का नाम सैली सैमसन है और वो संजू से बड़े हैं. वह संजू की तरह ही देखते हैं. उनकी और संजू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैली सैमसन ने अब तक सिर्फ लिस्ट ए क्रिकेट खेला है. हालांकि उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. उन्होंने अब तक भारत के लिए 6 लिस्ट ए मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.60 की औसत से महज 38 रन बनाए हैं. ऐसे में इन आंकड़ों को देखें तो उनका आईपीएल में मौका मिलना आसान नहीं होगा. लेकिन ऐसी खबरे सामने आ रही है कि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन वह राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आ सकते हैं. बता दें कि Sanju Samson राजस्थान टीम के कप्तान हैं. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : 'वर्ल्ड कप के लिए हम सबकुछ देने को तैयार...' , Virat Kohli का फैंस से वादा