World Cup 2023 : 'वर्ल्ड कप के लिए हम सबकुछ देने को तैयार...' , Virat Kohli का फैंस से वादा

Virat Kohli : वर्ल्ड 2023 से पहले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली काफी उत्साहित दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप जीतने के लिए वे सब कुछ करने के लिए तैयार हैं.

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 18 Sep 2023, 07:08:06 PM
Virat Kohli

फैंस के वर्ल्ड कप के सपने पूरे करने के लिए कुछ भी करेंगे कोहली (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Virat Kohli On World Cup 2023 : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एशिया कप 2023 में भारत की जीत के बाद वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. टीम इंडिया ने रविवार (17 सितंबर) को एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर 8वां खिताब अपने नाम किया. भारत के एशिया चैंपियन बनते ही फैंस ने इस साल घरेलू सरजमीं पर खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर उम्मीदें लगानी शुरू कर दी हैं. 

भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर विराट कोहली ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ पर बात की. कोहली ने कहा, 'फैंस के लिए वर्ल्ड कप जीतने के सपने के लिए हम सब कुछ देने को तैयार हैं.' विश्व कप से पहले खेले गए एशिया कप में Virat Kohli शानदार फॉर्म में भी नजर आएं थे. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर शतक जड़ा था. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 Final : मोहम्मद सिराज लेना चाहते थे और विकेट, Rohit Sharma ने रोका, जानें श्रीलंका पर क्यों मेहरबान हुए हिटमैन

इसके अलावा कोहली ने एमएस धोनी की अगुवाई में खेले गए वर्ल्ड कप 2011 के बारे में भी जिक्र किया. कोहली ने कहा कि वो इस बार फैंस के लिए नई यादें बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “पिछले वर्ल्ड कप की जीत की यादें खासकर 2011 वर्ल्ड कप की जीत की याद हमारे दिलों में बसी हुई है और हम फैंस के लिए नई यादें बनाना चाहते हैं.”

वर्ल्ड कप में 8 अक्टूबर को पहला मैच खेलेगा भारत 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होगा. इस टूर्नामेंट में भारत 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगा. दोनों टीमें चेन्नई में आमने-सामने होंगी. इसके बाद टीम इंडिया 11 अक्टूबर को अपने दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान का सामना करेगी. जबकि 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हाईवोल्टेज वाला मुकाबला खेला जाएगा. 

First Published : 18 Sep 2023, 07:06:07 PM