logo-image
लोकसभा चुनाव

RR vs MI : अनसोल्ड होने पर टूट गए थे संदीप शर्मा, मुंबई के खिलाफ 5 विकेट लेने पर हुए इमोशनल

RR vs MI IPL 2024 : मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में संदीप शर्मा ने राजस्थान के लिए शानदार गेंदबाजी की. संदीप ने मुंबई के पांच खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. हालांकि, वह नीलामी में अनसोल्ड रहे थे.

Updated on: 23 Apr 2024, 01:51 PM

नई दिल्ली:

Sandeep Sharma: राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2024 के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया. यह इस सीजन राजस्थान रॉयल्स की 8वीं जीत है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 9 पर 179 रन बनाई. मुंबई को यही तक रोकने में बड़ा योगदान संदीप शर्मा का था. संदीप शर्मा ने मुंबई के बल्लेबाजों को टिकने का मौका ही नहीं दिया. मुंबई के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी के बाद संदीप शर्मा इमोशनल होते दिखे.

संदीप शर्मा के आगे मुंबई के बल्लेबाजों ने किया सरेंडर

मुंबई इंडियंस के खिलाफ संदीप शर्मा ने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. इस दौरान उन्होंने 5.40 इकॉनमी से गेंदबाजी की. उन्होंने ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड और गेराल्ड कोएत्जी का अपना शिकार बनाया.

अनसोल्ड रहने पर टूट गए थे संदीप शर्मा

इस मैच के बाद संदीप शर्मा ने बताया कि कैसे अनसोल्ड होने के बाद वह काफी निराश हो गए थे. उन्होंने कहा कि जैसा कि आप जाानते हैं दो साल पहले मुझे किसी ने नहीं खरीदा था. मुझे रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया था. इसलिए मैं हर मैच का लुत्फ उठा रहा हूं. बता दें कि आईपीएल 2022 के बाद पंजाब किंग्स ने संदीप शर्मा को रिलीज कर दिया था. फिर आईपीएल 2023 के ऑक्शन में किसी ने उन्हें नहीं खरीदा. लेकिन फिर चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा के रिप्लेसमेंट के रूप में राजस्थान रॉयल्स ने संदीप शर्मा 50 लाख रुपये में अपने टीम में शामिल किया. 

यह भी पढ़ें:  CSK vs LSG Dream11 Prediction : चेन्नई और लखनऊ के मैच में इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए अपनी ड्रीम11 टीम

ऐसी रही राजस्थान बनाम मुंबई का मैच

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 पर 179 रन बनाए. जवाब में राजस्थान ने लक्ष्य को बड़े आसानी से हासिल कर लिया. राजस्थान ने 18.4 ओवर में 1 विकेट पर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. राजस्थान के लिए युवा ओपनर यशसवी जायसवाल ने शानदार शतक जड़ा. उन्होंने 60 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली. जिसमें 9 चौके और 7 छक्के शामिल थे. इस सीजन के दोनों मैचों में राजस्थान ने मुंबई को शिकस्त दिया है.

यह भी पढ़ें: सुनील नारायण T20 World Cup 2024 का हिस्सा होंगे या नहीं, विंडीज कप्तान ने लगाई थी गुहार, अब खुद दी जानकारी