logo-image
लोकसभा चुनाव

सुनील नारायण T20 World Cup 2024 का हिस्सा होंगे या नहीं, विंडीज कप्तान ने लगाई थी गुहार, अब खुद दी जानकारी

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में आगामी T20 World Cup 2024 में उनकी वेस्टइंडीज टीम में फिर से वापसी को लेकर चर्चा भी देखने को मिली है.

Updated on: 23 Apr 2024, 12:30 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2024 : आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचा रहे हैं. इस सीजन उन्होंने केकेआर के लिए ओपनिंग करते हुए अबतक 7 मैचों में 40.86 के औसत से 286 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है. सुनील के इस प्रदर्शन को देखते हुए आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी वेस्टइंडीज टीम में वापसी को लेकर भी काफी चर्चा भी शुरू हो गई थी, लेकिन अब सुनील नारायण ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूरी तरह से विराम लगा दिया है. सुनील नारायण ने ये साफ कर दिया कि वह अब वेस्टइंडीज टीम के लिए फिर से खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे.

सुनील नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा 'मुझे उम्मीद है कि आप सभी स्वस्थ होंगे. मुझे इस बात से खुशी है और मैं आभारी भी हूं कि मेरे फॉर्म के कारण लोग चाहते हैं कि मैं संन्यास से वापसी करूं और आने वाला टी20 विश्व कप खेलूं, लेकिन मैंने संन्यास के निर्णय के साथ शांति चुनी थी और अब वे दरवाजे बंद हो चुके हैं. मैं वेस्टइंडीज के लिए खेल रहे लड़कों का समर्थन करूंगा, जिन्होंने राष्ट्रीय टीम में आने के लिए पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है. ये खिलाड़ी एक और टी20 विश्व कप खिताब जीतना डिजर्व करते हैं और मैं उनको शुभकामना देना चाहूंगा.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Narine (@sunilnarine24)

वेस्टइंडीज कप्तान ने भी की थी अपील

IPL 2024 में सुनील नारायण ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केकेआर के लिए खेलते हुए शानदार शतक जड़ा था. इस मैच में वेस्टइंडीज टी20 टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल राजस्थान की तरफ से खेल रहे थे. इस मैच के बाद पॉवेल ने नारायण की विंडीज टीम को वापसी को लेकर बयान दिया था कि वह पिछले एक साल से उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं. नारायण ने सभी को ब्लॉक कर रखा है. मैंने उनके करीबी लोग कायरन पोलर्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी उनकी वापसी को लेकर पूछा था. बता दें कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप 2024 वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में 1 जून से खेला जाएगा.