logo-image
लोकसभा चुनाव

MS Dhoni : टी20 वर्ल्ड कप के लिए USA जाएंगे एमएस धोनी? रोहित शर्मा का चौंकाने वाला खुलासा

MS Dhoni: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी के वर्ल्ड कप 2024 के लिए यूएसए जाने पर चुप्पी तोड़ी है. इसके अलावा रोहित ने दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में जगह को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 18 Apr 2024, 04:26 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma on MS Dhoni : आईपीएल 2024 के समापन के ठीक बाद 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू हो जाएगा. इस बार टूर्नामेंट की मेजबानी यूएसए और वेस्टइंडीज मिलकर करेंगे. इसी बीच भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन के पॉडकास्ट पर पहुंचे. उनसे गिलक्रिस्ट ने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या एमएस धोनी भी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

यूएसए में मौजूद रहेंगे एमएस धोनी

रोहित शर्मा ने कहा, 'एमएस धोनी को टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए मनाना मुश्किल है, वो बीमार और थके हुए हैं. लेकिन मेरे ख्याल से वो यूएसए में मौजूद रहेंगे. वह किसी और काम के यूएसए आएंगे. धोनी अब गोल्फ खेलने लगे हैं और मुझे लगता है कि USA में भी गोल्फ ही खेलेंगे.' इसी इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने एमएस धोनी की मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेली गई 3 छक्कों की तूफानी पारी की तारीफ भी की. बता दें कि MI के खिलाफ मैच में CSK के लिए धोनी ने आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या की 3 गेंद पर लगातार 3 छक्के जड़े थे और 4 गेंद में 20 रन बनाए थे.  

यह भी पढ़ें: PBKS vs MI Dream11 Team : पंजाब और मुंबई के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुनें कप्तान

क्या दिनेश कार्तिक को मिलेगी इंडिया टीम में जगह?

रोहित शर्मा ने इस बीच दिनेश कार्तिक को T20 World Cup 2024 टीम में जगह मिलने पर भी चर्चा की. दिनेश कार्तिक ने कुछ दिन पहले RCB vs MI मैच में तूफानी पारी खेली थी. इस मैच के दौरान रोहित, कार्तिक को छेड़ते हुए नजर आए थे. स्टंप माइक में सुना गया था कि रोहित कार्तिक को कह रहे थे कि वर्ल्ड कप भी खेलना है. वहीं रोहित ने कहा कि कार्तिक को वर्ल्ड कप टीम में आने के लिए मनाना आसान है. 

कार्तिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 गेंद में 53 रन और हैदराबाद के खिलाफ 35 गेंद में 83 रन की तूफानी पारियां खेलकर वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी ठोक दी थी.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 के बीच CSK को लगा तगड़ा झटका, ये स्टार ओपनर पूरे सीजन से बाहर