logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 के बीच CSK को लगा तगड़ा झटका, ये स्टार ओपनर पूरे सीजन से बाहर

IPL 2024 : ड्वोन कॉन्वे चो​ट के कारण अभी तक आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं खेल सके थे, लेकिन उनकी वापसी की उम्मीदें थी, लेकिन अब वह पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया गया है.

Updated on: 18 Apr 2024, 02:05 PM

नई दिल्ली:

Chennai Super Kings IPL 2024 : आईपीएल 2024 के आधे सीजन के मैच खेले जा चुके हैं. अब सभी टीमों प्लेऑफ के करीब जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. इस बीच अब रुतुराज गायकवाड की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका लगा है. टीम के स्टार ड्वेन कॉन्वे पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह टीम ने रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया गया है.

चोटिल हैं ड्वोन कॉन्वे 

ड्वोन कॉन्वे पिछले चोटिल हैं. ऐसी खबरे आ रही थी कि वह आईपीएल 2024 के आधे सीजन वह मिस कर सकते हैं. हालांकि उम्मीद थी कि वे बाद में वापसी कर जाएंगे, लेकिन अब खबर आई है कि वे पूरी सीजन के लिए ही बाहर हो गए हैं. साल 2023 के आईपीएल में ड्वोन कॉन्वे ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैं रिचर्ड ग्लीसन

अब सीएसके ने कॉन्वे की जगह रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है. वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैं और टी20 इंटरनेशलन में 6 मैचों में 9 विकेट हासिल कर लिए हैं.  कॉन्वे की गैरहाजरी में न्यूजीलैंड के ही रचिन रवींद्र कप्तान रुतुराज गायकवाड के साथ पारी का आगाज कर रहे हैं और अब तक ठीकठाक प्रदर्शन भी कर रहे हैं. अब देखना ये होगा कि रिचर्ड ग्लीसन चेन्नई सुपरकिंग्स के प्लेइंग11 में मौका मिलता है या नहीं.