logo-image
लोकसभा चुनाव

PBKS vs MI Dream11 Team : पंजाब और मुंबई के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुनें कप्तान

PBSK vs MI Dream 11 : आईपीएल का 33वां मैच आज पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. तो चलिए जानते हैं पंजाब बनाम मुंबई के इस मैच में आप किन खिलाड़ियों को चुनकर अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Updated on: 18 Apr 2024, 01:43 PM

नई दिल्ली:

Punjab Kings vs Mumbai Indians Dream 11 : पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 के 33वें मैच में भिड़ेंगी. दोनों टीमें 18 अप्रैल को महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है. पंजाब की टीम 6 में से 2 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है. वहीं मुंबई की टीम भी 6 में से 2 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में 8वें नंबर पर है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि PBKS vs MI के मैच में किन खिलाड़ियों का चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

कैसी होगी महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम की पिच?

पंजाब और मुंबई के बीच यह मुकाबला पंजाब के महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें तो यहां तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहता है. वहीं इस पिच पर स्पिन गेंदबाज से ज्यादा तेज गेंदबाज का जलवा देखने को मिलता है. ऐसे में यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करती है, जिससे नमी का फायदा उठाया जा सके. 170 से 180 रन ही जीत के लिए काफी होंगे. बीच के ओवर्स में स्पिनर्स को कुछ मदद मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: तो इन 20 खिलाड़ियों को मिलेगा T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

गुजरात और दिल्ली की ड्रीम11 टीम (Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals Dream 11 Team)

कप्तान - रोहित शर्मा

उपकप्तान - सूर्यकुमार यादव

विकेटकीपर - जितेश शर्मा, ईशान किशन

बल्लेबाज - टिम डेविड, लियाम लिविंगस्टोन

ऑलराउंडर - सैम कर्रन, मोहम्मद नबी, हार्दिक पंड्या

गेंदबाज - जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्ज़ी, हर्षल पटेल

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो, अथर्व टाइड, सैम कर्रन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, कैगिसो रबाडा. 

इम्पैक्ट प्लेयर- प्रभसिमरन सिंह/राहुल चाहर. 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, श्रेयस गोपाल, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल. 

इम्पैक्ट प्लेयर- सूर्यकुमार यादव. 

यह भी पढ़ें: PBKS vs MI Head to Head : पंजाब और मुबंई में होती है कांटे की टक्कर, हेड टू हेड आंकड़ों में देख लिजिए