logo-image

IPL 2022: कप्तान बनते ही CSK के इस खिलाड़ी ने जड़ा शतक, धोनी खुश!

विजय हजारे ट्रॉफी में रितुराज गायकवाड़ ने कप्तान बनते ही तूफानी पारी खेल दी है. जिससे धोनी भी खुश हुए होंगे. गायकवाड़ की शानदार पारी से महाराष्ट्र ने मध्य प्रदेश को दो गेंद पहले ही हरा दिया.

Updated on: 09 Dec 2021, 06:49 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने रितुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है. सीएसके ने रितुराज गायकवाड़ को चौथे नंबर 6 करोड़ में रिटेन किया है. आईपीएल 2022 के लिए रितुराज गायकवाड़ को रिटेन करने का निर्णय़ सही साबित होता दिख रहा है. क्योंकि रितुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में बतौर कप्तान अपने पहले ही मैच में तूफानी बल्लेबाजी की है. सीएसके रितुराज गायकवाड़ भविष्य के कप्तान के तौर पर भी देखे जाने लगे होंगे. 

यह भी पढ़ें: Kohli नहीं चाहते थे कप्तानी छोड़ना, इसलिए BCCI ने लिया ये फैसला

आपको बता दें कि महाराष्ट्र ने गायकवाड़ को हाल ही में कप्तान बनाया है. टीम के कप्तान के रुप में गायकवाड़ ने पहले ही मैच में 112 गेंदों में 136 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान रितुराज गायकवाड़ ने 14 चौके और 4 छक्के जड़े. रितुराज गायकवाड़ के इस तूफानी पारी की बदौलत महाराष्ट्र ने 2 गेंद शेष रहते मध्य प्रदेश को हरा दिया.  

यह भी पढ़ें:  IPL 2022 से पहले संन्यास लेंगे हार्दिक पांड्या, आखिर क्यों

रितुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2021 में शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने आईपीएल 2021 के 16 मैचों में 635 रन बनाकर ऑरेंज कैप विजेता भी बनें थे. आईपीएल 2021 में गायकवाड़ ने 1 शतक और चार अर्धशतक भी जड़ा है. चौथी बार चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बनाने में गायकवाड़ ने अपनी अहम भूमिका निभाई थी. .यही कारण है कि सीएसके ने उनके आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किया है.