logo-image

RCBvsCSK : विराट कोहली के नाबाद 90 रन, पहली पारी का पूरा हाल जानिए 

आईपीएल में आज खेले जा रहे दूसरे मैच में विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए हैं.

Updated on: 10 Oct 2020, 09:21 PM

नई दिल्‍ली :

CSKvsRCB LIVE : आईपीएल में आज खेले जा रहे दूसरे मैच में विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए हैं. आज विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया है. आज भी आरसीबी की ओर से एरॉन फिंच और देवदत्‍त पडिक्कल ने ओपिनंग की. एरॉन फिंच इस मैच में ज्‍यादा कुछ नहीं कर सके और जल्‍दी ही आउट हो गए.  इसके बाद आए विराट कोहली ने जरूर आज शानदार बल्‍लेबाजी की.  विराट कोहली ने आज अपना इस आईपीएल का दूसरा अर्धशतक पूरा किया. आखिरी के ओवरों में उन्‍होंने शानदार बल्‍लेबाजी की. हालांकि एबी डिविलियर्स आज शुन्‍य पर ही आउट हो गए. वहीं देवदत्‍त पडिक्कल और शिवम दुबे ने अच्‍छी बल्‍लेबाजी की. विराट कोहली ने 52 गेंद में शानदार 90 रन की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें : CSKvsRCB LIVE Updates : RCB और CSK का मैच शुरू, विराट और धोनी आमने सामने

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी आईपीएल 2020 के 25वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आज का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. विराट कोहली की टीम पांच मैचों में तीन जीत और दो हार लेकर छह अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है. वहीं, तीन बार की चैंपियन चेन्नई की टीम छह मैचों में दो जीत और चार हार के साथ चार अंक लेकर छठे नंबर पर है.

यह भी पढ़ें : KXIP ने हार के साथ ही पूरा किया शतक, जानिए पूरे रिकार्ड

चेन्नई सुपरकिंग्‍स की टीम ने पिछले आठ मुकाबलों में सात बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मात दी है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इस मैच के लिए दो बदलाव किए हैं. टीम ने मोइन अली की जगह क्रिस मोरिस को और मोहम्मद सिराज की जगह गुरकीरत सिंह को अंतिम एकादश में शामिल किया है. क्रिस मोरिस बेंगलोर के लिए आईपीएल में पहली बार खेलेंगे. चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने एक बदलाव करते हुए केदार जाधव की जगह एन जगदीशन को मौका दिया है. 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और एमएस धोनी एक साथ मैदान पर, इस रिकार्ड की जंग 

चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, महेंद्रद सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), एन जगदीसन, सैम कुरेन, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, कर्ण शर्मा।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), अबा्रहम डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दूबे, क्रिस मोरिस, वाशिंगटन सुंदर, इसारु उदाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।