logo-image

MI vs RCB, Dream 11: विराट और रोहित पर बड़ा दांव, डिविलियर्स का जलवा बरकरार

IPL 2020, MI vs RCB, Dream 11: रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस का सामान अब आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होने वाला है.

Updated on: 28 Oct 2020, 03:27 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, MI vs RCB, Dream 11: रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस का सामान अब आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होने वाला है. दोनों टीमें मजबूत हैं जबकि रोहित और विराट दोनों की एक एक मैच अब तक जीत चुके हैं. दुबई में ये मैच होने वाला है जहां पहले आरसीबी खेल चुकी हैं लेकिन मुंबई इस सीजन का पहला मैच यहां खेल रही है.

यह भी पढ़ें ः KXIPvsRR : शशि थरूर ने संजू सैमसन की धोनी से की तुलना, गौतम गंभीर और श्रीसंत भड़के

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल में अब तक 25 बार आमना सामना किया है. जिसमें 16 बार मुंबई इंडियंस ने बाजी अपने नाम की है और सिर्फ 9 बार आरसीबी जीत का स्वाद चख पाई है. मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के महा मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप लोग देख सकते हैं. इसके अलावा फैंस इसको लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. लाइव स्ट्रीमिंग के लिए क्रिकेट फैंस हॉटस्टार ऐप और रिलायंस जियो के साथ एयरटेल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं. मैच का टॉस 7 बजे होने वाला है और 7: 30 बजे इसकी पहली गेंद डाली जाएगी.

यह भी पढ़ें ः कोच रिकी पोंटिंग से तारीफ चाहते थे राहुल तेवतिया, लेकिन नहीं मिली और फिर....

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर के पास कई सारे अच्छे खिलाड़ी है जिनपर आप दांव लगा सकते हैं. सबसे ज्यादा आज के मुकाबले में आज रोहित शर्मा और विराट कोहली पर निगाहें रहने वाली है.

विकेटकीपर
क्विंटन डि कॉक- 9.5

बल्लेबाज
रोहित शर्मा- 10.5
विराट कोहली- 10.5
एबी डिवीलियर्स-10.0
सौरभ तिवारी- 8.0

ऑलराउंडर्स
हार्दिक पांड्या-9.5
वॉशिंगटन सुंदर- 8.0

गेंदबाज
युजवेंद्र चहल- 9.0
ट्रेंट बोल्ट- 8.5
राहुल चाहर-8.0
नाथन कल्टर नाइल- 8.5