logo-image

RCB से हार के बाद इन लोगों से उदास हुए धोनी

तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का इंडियन प्रीमियर सीजन (IPL) का 13वां सीजन जितना बुरा जा रहा है उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी.

Updated on: 11 Oct 2020, 12:17 PM

नई दिल्ली:


तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का इंडियन प्रीमियर सीजन (IPL) का 13वां सीजन जितना बुरा जा रहा है उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. चेन्नई सुपरकिंग्स को इस सीजन पांचवीं हार का सामना करना पड़ा और इस बुरे प्रदर्शन के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बल्लेबाजों पर निशाना साधा. बैंगलोर ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके सामने वो पूरे ओवर खेलने के बाद 132 रन ही बना सकी.

यह भी पढ़ेंः CSK की क्‍यों हुई हार, RCB ने कैसे मारी बाजी, जानिए 5 कारण 

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में धोनी ने अपने गेंदबाजों को भी जिम्मेदार ठहराया लेकिन वो बल्लेबाजों से ज्यादा निराश दिखे. धोनी ने कहा, "मुझे लगता है कि गेंदबाजी करते हुए आखिरी के चार ओवरों में हमने अच्छा नहीं किया. हमें अच्छे से खत्म करने की जरूरत थी. बल्लेबाजी हमारी चिंता का विषय है और इस मैच में भी यह साफ दिखी. हमें इसे लेकर कुछ करना होगा

यह भी पढ़ेंः जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट, सोशल मीडिया में मची सनसनी

धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें दूसरे तरीके से खेलना चाहिए था. बड़े शॉट्स लगाने थे चाहे हम आउट क्यों न हो जाएं. ये ऐसी चीज है जो हम आने वाले मैचों में कर सकते हैं. मुझे लगता है कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपने अभी तक टूर्नामेंट में किस तरह का प्रदर्शन किया है और हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से कमी रही है. मुझे लगता है कि यहां हमने अच्छा नहीं किया है और हम किसी रणनीति के साथ नहीं उतरे हैं कि हमें छह से 14 ओवर के बीच मे गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों के सामने कैसे खेलना है. उन्होंने कहा हम या तो शुरुआत में या अंत में रन दे रहे हैं, टीम में काफी कमियां हैं.